Home » क्रिकेट » IPL 2019: Cricket South Africa still undecided over release of players for the tournament
 

IPL 2019 के लिए अब तक रिलीज नहीं किए गए साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी, क्या नहीं होंगे शामिल!

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2019, 12:10 IST
Faf du Plessis

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें संस्करण को शुरू होने में अब एक सप्ताह का ही समय बचा है और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) ने इस लीग के लिए खिलाड़ियों को रिलीज करने को लेकर अब तक कोई फैसला नहीं लिया है. दक्षिण अफ्रीका को अभी श्रीलंका के साथ टी-20 सीरीज भी खेलनी है, जो कि विश्व कप से पहले उसकी आखिरी सीरीज है. सीरीज 24 मार्च को समाप्त होगी और सीएसए का मानना है कि भारत रवाना होने से पहले खिलाड़ियों से सीरीज समाप्त करनी चाहिए लेकिन खिलाड़ी शुरुआत से लीग में मौजूद रहना चाहते हैं.

श्रीसंथ बैन के बाद करना चाहते थे सुसाइड, पत्नी की बदतर हो गई थी जिंदगी

 

सीएसए के अधिकारी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि खिलाड़ियों को रिलीज करने की तारीख तय करने के लिए सीईओ थाबंग मोरो, अध्यक्ष क्रिस नानजानी और कोच ओटिस गिब्सन केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में बैठक कर रहे हैं.उन्होंने कहा, "तीनों आज न्यूलैंड्स में बैठक कर रहे हैं जिसमें वह यह तय करेंगे कि दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों को आईपीएल के लिए कब रिलीज किया जाएगा. इसमें कोई संदेह नहीं है कि खिलाड़ी टी-20 लीग का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हैं लेकिन यह भी सच है कि वे देश के लिए खेलने के लिए प्रतिबद्ध हैं."

क्राइस्टचर्च फायरिंग: हमले में बांग्लादेशी क्रिकेटर्स की बाल-बाल बची जान, न्यूजीलैंड ने तीसरे मैच के लिए लिया ये फैसला

 

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों पर अंतिम निर्णय जल्द ही होने की उम्मीद है. उन्होंने कहा, "मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय मैचों में व्यस्त हैं. टीम शनिवार को पांच मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेल रही है और फिर इसके बाद तीन टी-20 मैच भी खेलेगी. अंतिम टी-20 मैच 24 मार्च को समाप्त होगी, इसलिए यह उनके लिए संभव नहीं होगा." बीसीसीआई की ओर से सोमवार को आईपीएल का पूरा कार्यक्रम जारी होने की उम्मीद है.

कांग्रेस ने पीएम मोदी का उड़ाया मजाक तो आर.माधवन ने लिया आड़े हाथ, कहा- ये उम्मीद नहीं..

First published: 17 March 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी