Home » क्रिकेट » IPL 2019: CSK beats RCB by 7 wickets is first match of season 12 at Chennai, MS Dhoni, Virat Kohli
 

CSKvsRCB: टीम कोहली का सबसे बुरा IPL आगाज, 71 रन बनाकर जीते धोनी के धुरंधर

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2019, 23:15 IST

IPL 12 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 7 विकेट से मात दे दी है. इस मैच में कोहली की टीम का बेहद ही खराब प्रदर्शन रहा. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोहली की टीम 17.1 ओवर में मात्र 70 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. जिसके जवाब में सीएसके ने 17.4 ओवर में 71 रन बनाकर मैच जीत लिया. 

सीएसके की तरफ से अंबाती रायडु ने सबसे अधिक 28 रन बनाए. वहीं केदार जाधव 13 रन और रवींद्र जडेजा 6 रन बनाकर नाबाद लौटे. चेन्नई सुपर किंग्स ने सात विकेट खोकर यह मैच जीत लिया. आरसीबी की तरफ से युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में मात्र 6 रन देकर एक विकेट लिया.

 

इससे पहले आरसीबी की टीम धोनी के गेंदबाजों के सामने खड़ी भी नहीं हो पाई. आरसीबी के दस बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए. आरसीबी की तरफ से पार्थिव पटेल ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज 10 रन तक नहीं बना पाया. 

आरसीबी की टीम चेन्नई के स्पिनरों हरभजन सिंह और इमरान ताहिर के आगे पानी मांगती नजर आई. हरभजन सिंह ने आते ही कहर ढाना शुरू कर दिया. हरभजन सिंह ने शुरुआत के तीनों विकेट अपने नाम किए.

टीमें इस प्रकार हैं-

RCB- विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, मोईन अली, एबीडि विलियर्स, शिमरोन हेटमायर, शिवम दुबे, कोलि डि ग्रैंडहोम, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी

CSK- महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, हरभजन सिंह और इमरान ताहिर

First published: 23 March 2019, 23:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी