Home » क्रिकेट » IPL 2019: MI bowler Jasprit Bumrah injury is in not serious stage can play next game
 

IPL 2019: मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, बुमराह की चोट को लेकर आई ये खबर

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 16:10 IST

IPL में मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है. मुंबई इंडियंस के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर नया अपडेट आया है. खबर आ रही है कि वह ज्यादा चोटिल नहीं हैं और फिट हैं. उनके कंधे में ऐंठन आई थी.

बता दें कि रविवार को वानखेड़े स्‍टेडियम पर दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मैच में जसप्रीत बुमराह अपना कंधा चोटिल करा बैठे थे. इसके बाद वह दर्द के मारे बाहर चले गए थे. वह बल्‍लेबाजी करने भी नहीं आए थे. जिसने फैंस के साथ-साथ टीम की भी चिंता बढ़ा दी थी.

अब खबर आ रही है कि सावधानी बरतने के लिहाज से टीम प्रबंधन ने उन्‍हें बल्‍लेबाजी करने नहीं भेजा था. जसप्रीत बुमराह टीम इंडिया के अहम तेज गेंदबाज हैं. वह इसी साल इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले विश्‍व कप में भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी की कमाल संभालेंंगे.

भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वन-डे सीरीज के बाद कहा था कि खिलाडि़यों को आईपीएल में स्‍मार्ट रहने की जरूरत है ताकि विश्‍व कप की बस न मिस कर दें. इसके बाद जब बुमराह चोटिल हो गए थे तो भारतीय कप्‍तान‍ विराट कोहली और टीम प्रबंधन भी घबरा गया था.

टीम इंडिया के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट ने मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल से बुमराह की चोट पर बात भी की. इसके बाद पता चला कि कोई चिंता की बात नहीं है और वह अगले मैच में खेलेंगे. बुमराह दिल्‍ली कैपिटल्‍स की पारी की आखिरी गेंद पर चोटिल हुए थे.

दरअसल बुमराह ने एक यार्कर डाली थी. जिसे शानदार बल्लेबाजी कर रहे रिषभ पंत ने बड़ी मुश्किल से झेला था. इसके बाद गेंद मिड-ऑन की दिशा में गई और बुमराह ने एक रन रोकने के प्रयास में अपना कंधा चोटिल कर बैठे. बुमराह मैदान पर ही दर्द से चिल्लाने लगे थे.

First published: 25 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी