Home » क्रिकेट » IPL 2019: MS Dhoni talking to daughter ziva in six languages will make your day see here video
 

IPL 2019: जीवा का सुपर क्यूट वीडियो मचा रहा है धमाल, बेटी को भोजपुरी सिखा रहे हैं धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 16:10 IST
MS Dhoni

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हमेशा ही हौसले बुलंद रहते हैं और IPL के शुरूआत में ही उनकी टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को मात दे दी है. तो वहीं धोनी चेपॉक की पिच से खुश नजर नहीं आए और उन्होंने मैच के बाद इस पर नाराजगी जाहिर की थी. जहां एक तरफ धोनी ने मैच जीतकर फैंस को खुश कर दिया तो वहीं दूसरी तरफ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 

सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहे धोनी के इस वीडियो में माही अपने बेटी जीवा के साथ खास वक्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं. बेटी जीवा से माही कई भाषाओं जैसे बंगाली, गुजराती, भोजपुरी में टेस्ट लेते हुए दिख रहे हैं. तो वहीं मजेदार बात ये भी है कि बेटी जीवा की तरफ से धोनी को भी काफी अच्छे जवाब मिले. ये वीडियो धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

पीएम नरेंद्र मोदी' की बायोपिक पर गहराए संकट के बादल, EC से मिला नोटिस 30 मार्च तक का वक्त

तो वहीं CSK और RCB के बीच हुए मुकाबले में आरसीबी की टीम धोनी के गेंदबाजों के सामने खड़ी भी नहीं हो पाई. आरसीबी के दस बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाए. IPL 12 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 7 विकेट से मात दे दी थी.

First published: 25 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी