Home » क्रिकेट » IPL 2019: Mumbai Indians present special jersey to Rohit Sharma's daughter Samaira
 

IPL 2019: मुंबई इंडियंस ने अपनी सबसे छोटी फैन को दिया ये गिफ्ट, रोहित शर्मा देखकर हुए खुश

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2019, 12:10 IST
Rohit Sharma

IPL में खेल रही मुंबई इंडियंस की टीम के कप्तान रोहित शर्मा की बेटी समायरा के सभी फैन है और उनकी कोई भी वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. तो वहीं मुंबई इंडियंस की टीम ने अपनी सबसे छोटी फैन समायरा के लिए एक बड़ा ही प्यारा सा काम किया है और इसे देखकर आपको भी इस टीम के फैन हो जाएंगे. 

Kesari Weekend Collection Day 3: अक्षय-परिणीति की 'केसरी' ने ये रिकॉर्ड तोड़ते हुए वीकेंड पर मचाया धमाल

बता दें कि रोहित शर्मा के बेटी समायरा भी अपने पापा की बेहतरीन पारियां देखने के लिए आई हुई है और अपनी टीम की सबसे छोटी फैन के लिए पूरी टीम ने एक जर्सी बनवाई है. ये प्यारी सी छोटी सी जर्सी इतनी क्यूट और प्यारी है जिसे देखकर सभी फैंस को समायरा और टीम पर प्यार आ जाएगा. 

जम्मू-कश्मीर को दहलाने की साजिश नाकाम, जिंदा पकड़े तीन आतंकी

 

तो वहीं कुछ दिनों पहले रोहित शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो फिल्म 'गली बॉय' का रैप गाते हुए नजर आ रहे थे और उन्होंने गोद में समायरा को लिया हुआ है. इस वीडियो को फैंस ने काफी पसंद किया था और इसे काफी शेयर और लाइक किया गया. 

Ritika Sajdeh

तो वहीं इसके साथ ही रोहित शर्मा की वाइफ रीतिका सजदेह के साथ बेटी समायरा भी स्टेडियम पहुंची और मैच देखने के दौरान उनकी प्यारी और क्यूट फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और लगातार शेयर कर रहे हैं. कल हुए मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच के बारे में बात करें तो इसमें मुंबई की टीम  37 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही मुंबई इंडियंस की तरफ से उतरे कप्तान रोहित शर्मा ने 13 गेंदों पर 14 रन बनाए.

IPL 2019 MI vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के धुरंधरों ने मारी बाजी, 37 रनों से मुंबई इंडियंस को दी शिकस्त

First published: 25 March 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी