Home » क्रिकेट » IPL 2019: Shane Warne also breaked sports spirit who target to R Ashwin sportsman spirit
 

Video: अश्विन को खेल भावना का पाठ पढ़ाने वाले शेन वार्न मैदान पर खिलाड़ी को दे चुके हैं भद्दी गालियां

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 18:20 IST

IPL 2019 में राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबले में आर अश्विन ने जॉस बटलर को मांकड़िंग रन आउट किया. जिसके बाद अश्विन पूर्व खिलाड़ियों के निशाने पर हैं. इसे लेकर ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शेन वार्न ने अश्विन को खेल भावना का पाठ पढ़ाया है.

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन के मांकड़िंग रन आउट को ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर और राजस्थान रॉयल्स के ब्रैंड एंबेसडर शेन वॉर्न ने इसे अश्विन की शर्मनाक हरकत बताया है. वॉर्न ने इसे खेल भावना के विपरीत बताया. बटलर आईपीएल के इतिहास में ‘मांकड़िंग’ के शिकार होने वाले पहले बल्लेबाज बने.

 

भले ही आज शेन वॉर्न अश्विन को खेल भावना का पाठ पढ़ा रहे हैं लेकिन वह भी कई मौकों पर खेल भावना की धज्जियां उड़ा चुके हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में कई बार शेन वॉर्न को खिलाड़ियों से झगड़ते देखा जा चुका है.

वहीं बिग बैश लीग में शेन वॉर्न का विश्व विख्यात झगड़ा कौन भूल सकता है. तब वह विरोधी टीम के खिलाड़ी से उलझ गए थे. मैच में बात इतनी बिगड़ गई थी कि वॉर्न ने उस खिलाड़ी की टीशर्ट पकड़कर खींच दी थी.

शेन वॉर्न और मार्लन सैमुअल्स की बीच ये लड़ाई तब शुरी हुई थी जब मैच के दौरान डेविड हसी दूसरा रन लेने की कोशिश कर रहे थे. तब गेंदबाजी कर रहे सैमुअल्स ने उनका टी-शर्ट पकड़कर उन्हें रोकने की कोशिश की थी. इसके बाद शेन वार्न आग बबूला हो गए थे और जब दोनों का आमना-सामना हुआ तो वार्न ने सैमुअल्स की टी-शर्ट पकड़कर उन्हें भद्दी गालियां दी थी.

Video: पंजाब के कप्तान अश्विन ने इस चाल से बटलर को किया आउट तो बीच मैदान पर होने लगी 'गाली-गलौज'

First published: 26 March 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी