Home » क्रिकेट » IPL 2019: shikhar dhawan says he bring 11 years experience to delhi team in ipl
 

आईपीएल में दिल्ली को ख़िताब जिताने को तैयार है धवन, बताया-किस तरह से बनाएंगे टीम को चैंपियन

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2019, 12:07 IST

टीम इंडिया के स्टार सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन इस बार आईपीएल में दिल्ली के लिए खेलते हुए नज़र आएँगे. दिल्ली की टीम से ही अपने आईपीएल सफर की शुरुआत करने वाले धवन 11 साल बाद दिल्ली की टीम से जुड़ रहें है. गौरतलब है कि इस बार दिल्ली डेयरडेविल्स की बजाय कैपिटल्स हो गया है.

दिल्ली की टीम ने बार इस इस बार विजय शंकर,शाहबाज़ नदीम और अभिषेक शर्मा को ट्रेड कर के उन्हें हासिल की है .धवन इससे पहले हैदराबाद के लिए खेलते थे. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि धवन इस बार दिल्ली के लिए कुछ यादगार प्रदर्शन करेंगे.

दिल्ली टीम में वापसी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये मेरे लिए में वापसी की तरह है. मैं यही पर पला-बढ़ा हूँ. इस वजह से मुझे एक दिन यहां वापस आना ही था. मैंने यहां काफी ज्यादा क्रिकेट खेली है. ऐसे में मुझे यहाँ के हालात पता है. मुझे यहाँ के मैदान में जानकारी है.

आईपीएल में दिल्ली के प्रदर्शन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं इस बार अपने साथ 11 साल का अनुभव ला रहा हूँ. मैं पहले युवा था, उस दौरान मैंने एबी डिविलियर्स वीरू भाई, गौती भाई, मैक्ग्रा, डैनियल विटोरी से बहुत कुछ सीखा है और मुझे वो सब अब तक याद हैं. 

First published: 19 February 2019, 12:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी