Home » क्रिकेट » IPL 2019: Viewers can get a chance to win new TATA Harrier SUV by taking catch of the season
 

इस बार IPL देखने वालों की भी जागेगी किस्मत, इस तरीके से घर ला सकते हैं लाखों की SUV कार

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 March 2019, 18:18 IST

IPL 2019 में न सिर्फ खिलाड़ियों की चांदी होगी बल्कि दर्शकों की भी बल्ले-बल्ले होगी. इस बार आईपीएल देखने वालों के पास मौका है टाटा की नई एसयूवी अपने घर लाने का. चौंक गए न आप. लेकिन ये सच है. दरअसल, BCCI ने इस बार आईपीएल सीजन के दौरान हैरियर फैन कैच प्रतियोगिता की घोषणा की है.

BCCI के इस प्रतियोगिता के तहत, IPL 2019 के हर मैच में एक हाथ से कैच लेने वाले को एक लाख रुपये मिलेंगे और जो कैच सबसे अच्छा कैच आंका जाएगा, उसे लपकने वाले दर्शक को टाटा के नवीनतम SUV हैरियर को अपने घर ले जाने का मौका मिलेगा.

अगर आप आईपीएल के 12वें सीजन के मैचों का टिकट खरीद चुके हैं, तो ध्यान दीजिए कि दर्शकदीर्घा में रहते हुए अगर आपने एक हाथ से छक्के पर कैच लपक लिया, तो आपको एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा.

बता दें कि आईपीएल सीजन-12 का आगाज 23 मार्च से होगा. इसमें पहला मैच चेन्नई में पिछले चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच खेला जाएगा. सोमवार को BCCI ने IPL के ऑफिशल पार्टनर टाटा मोटर्स की हैरियर एसयूवी को सीजन-12 का लीड ब्रैंड घोषित किया.

ब्रैंड की घोषणा के मौके पर BCCI के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा, "TATA हैरियर को आईपीएल के दौरान 'हैरियर फैन कैच पुरस्कार' में भी शामिल किया जा रहा है. यहां एक हाथ से छक्के पर कैच लेने वाले फैन को एक लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा. इसके साथ ही सबसे पसंदीदा हैरियर फैन कैच लेने वाले फैन को सीजन के अंत में लक्जरी SUV हैरियर घर ले जाने का मौका मिलेगा."

First published: 5 March 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी