Home » क्रिकेट » IPL 2019: Yuvraj Singh hit reverse sweep six in India Maldives Friendship Cricket Series
 

Video: IPL से एन पहले रंग में आए युवराज सिंह, मारा ऐसा छक्का देखकर लोगों को नहीं हुआ यकीन

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2019, 18:10 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पहले 17 मैचों का शेड्यूल जारी कर दिया है. इससे पहले युवराज सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. भारतीय टीम में अपनी वापसी की कोशिशों में लगे सिक्सर किंग युवराज सिंह ने IPL 2019 से पहले एक मैच में ऐसी बैटिंग की जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

इंडिया-मालदीव फ्रेंडशिप क्रिकेट सीरीज 2019 में युवराज सिंह ने एयर इंडिया की ओर से खेलते हुए 6 गेंदों में धुआंदार 17 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने एक ऐसा छक्का जड़ा जिसे देख स्टेडियम में बैठा हर कोई दंग रह गया. बॉलर भी यह छक्का देखकर हैरान रह गया.

 

इस मैच के नौवें ओवर में युवराज सिंह बैटिंग कर रहे थे तो गेंंदबाज ने एक गेंद फेंकी. इस गेंद पर युवराज ने अजीबोगरीब शॉट खेला. सोशल मीडिया पर ये शॉट काफी वायरल हो रहा है. इस शॉट को देखकर लोग युवराज की काफी तारीफ कर रहे हैं.

गेंदबाज के गेंद फेंकने से पहले युवराज सिंह घुटनों के बल बैठे और बैट चलाने के लिए उल्टा घूम गए फिर बैट घुमाया और गेंद आसमान को चूमती हुई सीमा रेखा के बाहर चली गई. ग्राउंड में खड़े फिल्डर बस आसमान की तरफ गेंद को जाते देखते रह गए.

पढ़ें- IPL 2019: इस दिन शुरु होगा क्रिकेट का महाकुंभ, पहले ही मैच में आमने-सामने होंगे धोनी और कोहली

IPL 2019 से एन पहले युवराज का रंग में आना मुंबई इंडियंस के लिए खुशखबरी की बात है. आईपीएल में युवराज सिंह मुंबई इंडियंस की ओर से जोर दिखाते नजर आएंगे. यह तो सभी जानते हैं कि युवराज टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच में एक ओवर में 6 छक्के लगाने वाले दुनिया के पहले और एकमात्र बल्लेबाज हैं. युवराज ने साल 2007 टी-ट्वेंटी वर्ल्डकप में इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में  यह इतिहास रचा था.

First published: 19 February 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी