Home » क्रिकेट » IPL 2019: Yuvraj Singh hits 3 consecutive sixes like 2007 T-20 world cup in Chahal's over
 

Video: युवराज सिंह ने चहल को भुला दी गेंदबाजी, ऐसा लगा 6 छक्कों वाला युवी वापस आ गया है..

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 13:10 IST

IPL 2019 में MI के बल्लेबाज युवराज सिंह ने RCB के खिलाफ 12 गेंदों में 23 रन की धुआंधार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने चहल के ओवर में कहर ढा दिया. चौदहवें ओवर में जब चहल गेंदबाजी करने आए तो लेग युवी ने ओवर की पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्‍के जमाए.

दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ पहले मैच में भी युवराज ने 35 गेंदों में 53 रन की दमदार पारी खेली थी. इसी लय को उन्होंने आरसीबी के खिलाफ भी जारी रखा. पहला छक्का उन्होंने डिप मिड विकेट के उपर से, दूसरा छक्का कवर की दिशा में और तीसरा छक्का लांग ऑन पर लगाया.

इसके बाद स्टेडियम में युवी-युवी के नारे लगने लगे. युवराज ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया. हालांकि, अगले ही गेंद पर वह फिर छक्का मारने के चक्कर में बाउंड्री लाइन पर कैच आउट हो गए. युवराज ने अपनी इस छोटी से धुआंधार पारी में 12 गेंदों पर 23 रन बनाए.

युवराज सिंह जब यह छक्के लगा रहे थे तो पूरा स्टेडियम चीयर्स कर रहा था. ऐसा लग रहा था युवराज के भीतर साल 2007 के टी-ट्वेंटी वर्ल्डकप वाला वही युवी घुस गया है. जिसने इंग्लैंड के खिलाफ स्टुअर्ट ब्राड के ओवर में छ: गेंदों पर छ: लगातार छक्के लगाए थे. आज भी वह मैच कोई भूल नहीं पाया है.

First published: 29 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी