Home » क्रिकेट » IPL 2020: BCCI organize a charity match where Virat Kohli and MS Dhoni will play for same team
 

बढ़ने वाली है आपके दिल की धड़कन, IPL 2020 में एक ही टीम से खेलेंगे धोनी, कोहली और रोहित शर्मा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 January 2020, 18:49 IST

IPL 2020 शुरु होने में अभी दो महीने से ज्यादा का वक्त बचा है, लेकिन इससे पहले क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, IPL 2020 में आप विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा को एक ही टीम से खेलते देख सकते हैं. यह क्रिकेट प्रेमियों के लिए काफी रोमांचक होने जा रहा है. 

दरअसल, IPL की गवर्निंग काउंसिल ने सोमवार को एक बैठक की. इस बैठक में इस बात पर विचार किया गया कि IPL के ओपेनिंग मैच से पहले सभी 8 टीमों के खिलाडियों को एक साथ एक मैच में उतारा जाए. इस ऑल स्टार मैच का विचार BCCI के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बनाया है.

दिल्ली में हुई इस मीटिंग में सौरव गांगुली के साथ आईपीएल गवर्निंग काउंसिल के चेयरमैन बृजेश पटेल भी मौजूद थे. बीसीसीआई का यह प्लान अगर जमीनी हकीकत लेता है तो IPL के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब टूर्नामेंट से पहले एक चैरिटी मैच आयोजित होगा.

यह चैरिटी मैच IPL के उद्घाटन मैच से 3 दिन पहले यानि 26 मार्च को खेला जा सकता है. इसमें तमाम दिग्गज एकसाथ नज़र आ सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस मैच के लिए दो टीमें बनेंंगी. एक टीम नॉर्थ और ईस्ट भारत की होगी, वहीं दूसरी टीम साउथ और वेस्ट भारत से होगी.

इस तरह एक टीम में दिल्ली कैपिटल्स, किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी होंगे, वहीं दूसरी टीम में चेन्नई सुपर किंग्स, मुंबई इंडियंस, रॉयल चैंलेजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी हिस्सा लेंगे.

इस तरह इस ऑल स्टार मैच में एक टीम में विराट कोहली, एमएस धोनी, रोहित शर्मा, एबी डिविलियर्स, हरभजन सिंह, जसप्रीत बुमराह, शेन वॉटसन और लसिथ मलिंगा जैसे धाकड़ खिलाड़ी हिस्सा होंगे. जबकि दूसरी टीम में आंद्रे रसेल, रिषभ पंत, श्रेयस अय्यर, बेन स्टोक्स, दिनेश कार्तिक, पैट कमिंस, ईयोन मोर्गन और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ी होंगे.

Video: विराट कोहली ने जिम में दिखाया ऐसा करतब, देखकर दांतो तले उंगली दबा लेंगे आप

ऋषभ पंत को लकेर रिकी पोटिंग का बड़ा दावा, बोले- जल्द होगी टीम में वापसी

First published: 28 January 2020, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी