Home » क्रिकेट » IPL 2020: MS Dhoni Coronavirus test Report negative
 

IPL 2020: चेन्नई रवाना होने से पहले धोना का हुआ था कोरोना का टेस्ट, आई ये रिपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2020, 21:15 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कोरोना वायरस टेस्ट (Coronavirus Test) की रिपोर्ट निगेटिव आई है. बता दें, कल (बुधवार) को उन्होंने अपना कोरोना वायरस टेस्ट के लिए सैंपल दिया था.

कोरोना वायरस (Coronavirus) टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद धोनी एक-दो दिनों में चेन्नई के लिए उड़ान भर सकते हैं, जहां वो फ्रेंचाईजी के पांच दिनों के प्रशिक्षण शिविर में टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ शामिल होंगे. चेन्नई ने अपने खिलाड़ियों के लिए यूएई में उड़ान भरने से पहले 5 दिनों के अभ्यास सत्र का आयोजन किया है


आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालने वाले धोनी के प्रशंसकों के लिए एक अच्छी खबर हैं, क्योंकि धोनी बीते एक साल से अधिक समय से टीम इंडिया से बाहर हैं. धोनी आखिरी बार विश्व कप के सेमीफाइनल में खेलते हुए नजर आए थे और उसके बाद से ही वो टीम से  बाहर हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने बुधवार को गुरू नान अस्पताल और रिसर्च सेंटर की एक टीम ने धोनी के घर जाकर उनका सैंपल लिया था. इसके बाद कहा गया था गुरूवार दोपहर बाद धोनी के कोरोना टेस्ट का रिजल्ट आ सकता है.

गौरतलह हो कि, इस साल आईपीएल का आयोजन 29 मार्च से होना था लेकिन कोरोना वायरस के असर के कारण इसे उस दौरान स्थगित कर दिया था. आईपीएल का आयोजन बोर्ड के लिए काफी महत्वपूर्ण था, क्योंकि इससे बोर्ड को करीब चार हजार करोड़ रूपये की आमदनी होने का अनुमान था.

ऐसे में बोर्ड लगातार लीग के आयोजन को लेकर काम करता रहा. बोर्ड ने 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच आईपीएल के आयोजन का फैसला लिया और जब आईसीसी ने विश्व कप के स्थगित होने का ऐलान किया, उसके ठीक बाद ही बोर्ड ने आईपीएल की डेट भी फाइनल कर दी थी.

जावेद मियांदाद ने दिया बड़ा बयान, बोले- इमरान खान ने पाकिस्तान क्रिकेट को कर दिया बर्बाद

सात साल की लड़की ने जबरदस्त तरीके से लगाया धोनी का हेलीकॉप्टर शार्ट, क्रिकेट के दिग्गज हुए कायल, देखें वायरल Video

First published: 13 August 2020, 20:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी