Home » क्रिकेट » IPL 2020: MS Dhoni hits 92 meter six out of Sharjah stadium, a man takes the ball home
 

Video: धोनी ने मारा ऐसा छक्का, स्टेडियम के बाहर चली गई बॉल, गेंद पाकर रफूचक्कर हो गया ये शख्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 September 2020, 9:03 IST

IPL 2020 में कुछ ऐसे-ऐसे कारनामे देखने को मिल रहे हैं जो आज तक के आईपीएल मैचों में कभी नहीं हुए. ऐसा ही एक नजारा चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स(CSK vs RR) के मैच की दौरान देखने को मिला. इस मैच में धोनी ने स्टेडियम के बाहर एक सिक्स जड़ दिया. चौकाने वाली बात यह है कि इस गेंद को एक शख्स लेकर रफूचक्कर हो गया.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, उस मुकाबले में आखिरी ओवर में धोनी बैटिंग कर रहे थे. धोनी ने इस दौरान लगातार तीन छक्के जड़ दिए. उनका दूसरा छक्का तो इतना लंबा था कि बॉल शारजाह स्टेडियम के बाहर ही चली गई. यह छक्का 92 मीटर लंबा था. इतना लम्बा छक्का देख दर्शकों की आंखें फटी की फटी रह गई.

लेकिन सबसे गजब चीज अब हुई. यह गेंद जाकर स्टेडियम के बाहर खड़ी एक गाड़ी से टकराई तो गाड़ी के पास खड़े एक व्यक्ति ने गेंद को उठा लिया और उसे लेकर रफूचक्कर हो गया. इस घटना का वीडियो आईपीएल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से भी शेयर किया. इस वीडियो को 4 दिन पहले पोस्ट किया गया है, जिस पर अब तक लाखों व्यूज हो चुके हैं.

इस वीडियो को अब तक 2 लाख 30 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. इसके अलावा 23 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. हजारों लोगों ने इसे रिट्वीट किया है और सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया है. 

बता दें कि इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने सीएसके के सामने 216 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. इसके जवाब में धोनी के धुरंधरों ने 200 रन ही बना पाया था. इस हार के बाद धोनी को सोशल मीडिया पर काफी भला भुरा कहा जा रहा है. इस मैच में धोनी सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे. लोग कह रहे हैं कि ज ब टीम को जरूरत थी तब उनका बल्ला शांत रहा. आखिरी ओवर में जब टीम की सब उम्मीदें खत्म हो गईं तो उनकाबल्ला बोला. 

IPL 2020 CSK vs DC: हवा में उछलते हुए धोनी ने विकेट के पीछे लिया शानदार कैच, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

IPL 2020 CSK vs DC: धोनी-चाहर की एक गलती चेन्नई को पड़ी भारी, गंवाना पड़ा मुकाबला

First published: 26 September 2020, 8:58 IST
 
अगली कहानी