Home » क्रिकेट » IPL 2020: Rajasthan Royals Robin Uthappa Played with Riyan Parag father 16 years Ago
 

IPL इतिहास में राजस्थान के बल्लेबाज के नाम दर्ज हुआ अनोखा रिकॉर्ड, 16 साल पहले पिता के खिलाफ खेला मैच, अब बेटे के साथ की बल्लेबाजी

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 October 2020, 16:41 IST


IPL 2020 का 30वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया. इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 13 रनों से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान ने शुरूआत में अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन टीम अंत में मैच जीतने में सफल नहीं हो पाई. यह मैच शुरू से राजस्थान के कंट्रोल में रहा लेकिन मुकाबले के आखिरी तीन ओवर में उसके हाथ से निकल गई. हालांकि, इस मैच में राजस्थान के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने नाम एक अनोखा रिकॉर्ड भी दर्ज हुआ.

दरअसल, मैच के 12वें ओवर की चौथी गेंद पर संजू सैमसन 25 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद क्रीज पर बल्लेबाज के लिए रियान पराग आए. इस दौरान क्रीज पर रॉबिन उथप्पा पहले से मौजूद थे. इस मैच से 16 साल पहले उथप्पा रियान के पिता के खिलाफ मुकाबला खेल चुके हैं. करीब 16 साल पहले रॉबिन उथप्पा और रियान के पिता पराग दास एसोशिएसन की ओर से हो रहे मैच में एक दूसरे आमने सामने थे. इस मैच में पराग दास असम क्रिकेट एसोशिएसन XI टीम का हिस्सा थे तो रॉबिन कर्नाटका क्रिकेट एसोशिएसन की टीम में शामिल थे.


IPL 2020: RCB के खिलाफ मुकाबले से पहले केएल राहुल की बड़ी मांग, आईपीएल से बैन हों विराट कोहली और डीविलियर्स

First published: 15 October 2020, 16:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी