Home » क्रिकेट » IPL 2020: Rohit Sharma smashes 95 Meter Long six clears the stadium hits a moving bus
 

IPL 2020: रोहित शर्मा ने जड़ा इतना लंबा छक्का, रोड पर चलती बस के ऊपर जाकर गिरी गेंद, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2020, 23:47 IST

आईपीएल 2020 (IPL 2020) की शुरूआत 19 सितंबर से यूएई में होने वाली है और सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस  (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाना है. इस सीजन के लिए मुंबई इंडियंस की टीम ने अपना अभ्यास शुरू कर दिया है. आबू धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में मुंबई इंडियंस का प्री-सीजन ट्रेनिंग कैंप चल रहा है. मुंबई इंडियंस चार बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है और टीम की कोशिश होगी को वो एक बार फिर इस ट्राफी को अपने नाम करें और इसके लिए खिलाड़ी जमकर पसीना भी बहा रहे हैं.

आईपीएल फ्रेंचाइजी लगातार ऐसे वीडियो और फोटो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं जिसमें खिलाड़ी नेट्स में पसीन बहाते हुए नजर आ रहे हैं और इसी कड़ी में मुंबई इंडियंस ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो एक इतना लंबा छक्का जड़ते हैं कि गेंद स्टेडियम के पास जाती है रास्ते पर चल रही बस के ऊपर जाकर गिरती हैं. रोहित शर्मा के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहा हैं और वो हजारों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं.


मुंबई इंडियंस ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए इसका कैप्शन लिखा कि बल्लेबाज छक्का लगाता है, लेजेंड्स गेंद स्टेडियम के पार पहुंचाते हैं और हिटमैन छक्का लगाते हैं, गेंद स्टेडियम के पार जाती है, और चलती बस से टकराती है. रोहित शर्मा का यह छक्का करीब 95 मीटर लंबा था. वहीं इस वीडियो को देखकर कोई भी कह सकता है कि रोहित शर्मा अपनी फॉर्म में लौट चुके हैं और आईपीएल का इतंजार कर रहे फैंस को एक बार फिर चौंको और छक्कों की बारिश देखने को मिल सकती है.

युवराज सिंह ने जताई रिटायमेंट से वापसी की उम्मीद, बीसीसीआई का यह नियम खड़ी कर सकता है मुश्किल

 

First published: 9 September 2020, 23:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी