Home » क्रिकेट » IPL 2020: Suresh Raina Unhapyy with Hotel Room Dispute with MS Dhoni
 

IPL 2020: सुरेश रैना पर CSK के मालिक ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- होटल के कमरे से नहीं थे खुश, धोनी के साथ विवाद के बाद छोड़ा IPL

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 August 2020, 12:25 IST

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने बीते दिनों अचानक से आईपीएल (IPL) से अपना नाम वापस लिया और वो भारत वापस आ गए. सुरेश रैना के इस तरह से भारत वापस आने को लेकर कई तरह की बाते कही गई. वहीं अब एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुरेश रैना खराब कमरे और कोरोना वायरस के डर के कारण यूएई से वापस आए हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस दौरान सुरेश रैना का धोनी के साथ भी विवाद हुआ था.

बता दें, सीएसके ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि सुरेश रैना पारिवारिक कारणों से भारत लौटे हैं. हालांकि, सुरेश रैना क्यों वापस भारत आए इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई  लेकिन दावा किया गया कि पंजाब में उनके रिश्तेदार की मौत हो गई जिसके बाद उन्होंने लौटने का फैसला लिया.


आउटलुक की रिपोर्ट के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और उसके बाद से ही सुरेश रैना नाराज थे. रैना की नाराजगी की वजह होटल का वो कमरा था, जो उन्हें दिया गया था. अनुभवी ऑलराउंडर कोरोना को लेकर कठोर प्रोटोकॉल चाहते थे. दावा है कि सुरेश रैना धोनी जैसा रूम चाहते थे और वो अपने रूम से खुश नहीं थे क्योंकि उनके कमरे की बालकनी पंसद नहीं थी. हालांकि इस दौरान धोनी ने रैना को शांत करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए और जब चेन्नई सुपर किंग्स के 13 सदस्य कोरोना की चपेट में आए जिसमें दो खिलाड़ी भी शामिल हैं तो सुरेश रैना की चिचाएं और बढ़ गई.

चेन्नई सुपर किंग्स के मालिक और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष ने कहा,"रैना के यूं अचानक टीम का साथ छोड़ने से धक्का लगा है, लेकिन कप्तान धोनी ने स्थिति को संभाल लिया है. क्रिकेटर पुराने दिनों के तुनक मिजाज अभिनेता की तरह होते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स परिवार की तरह है और सभी वरिष्ठ खिलाड़ी साथ रहना सीख चुके हैं." श्रीनिवासन ने आगे कहा,"मैं समझता हूं कि अगर आप खुश नहीं हैं तो वापस लौट जाएं. मैं किसी पर कुछ करने के लिए दबाव नहीं डाल सकता हूं. कई बार सफलता आपके सिर पर चढ़ जाती है...."

श्रीनिवासन ने चेन्नई के खिलाड़ियों को कोरोना की चपेट में आने के बाद टीम की तैयारियों को लेकर कहा,"मैंने एमएस धोनी से बात की और उसने मुझे भरोसा दिलाया है कि अगर संख्या बढ़ती है, तो भी चिंता की कोई बात नहीं है. उसने जूम कॉल के माध्यम से खिलाड़ियों से बात की और उन्हें सुरक्षित रहने के लिए कहा. आपको वास्तव में पता नहीं है कि कौन कोरोना का कैरियर है." श्रीनिवासन ने इस बात की उम्मीद जताई है कि आने वाले दिनों में शायद रैना वापस टीम के साथ जुड़ जाएंगे. उन्होंने कहा,"मुझे लगता है कि वह वापस आना चाहेंगे. सीजन शुरू नहीं हुआ है और उन्हें पता होगा कि वह क्या (11 करोड़ रुपये सैलरी) छोड़कर गए हैं."

सुरेश रैना के परिवार पर पंजाब में हुआ जानलेवा हमला, करीबी रिश्तेदार की हो गई मौत

जब हिटलर के सामने भारतीय खिलाड़ियों ने जर्मनी को चटाई थी धूल, देखती रह गई थी दुनिया

 

First published: 31 August 2020, 11:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी