Home » क्रिकेट » IPL 2020: Virat Kohli and Royal Challangers Banglore Having Fun During Practice Session
 

IPL 2020: प्रैक्टिस के दौरान नहीं देखा होगा विराट कोहली का ऐसा अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 September 2020, 17:17 IST

आईपीएल 2020 की शुरूआत 19 सितंबर से यूएई में होने वाली है और सीजन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है. जैसे-जैसे लीग की शुरूआत की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे फ्रेंचाइजी अपनी तैयारियों को बढ़ा रही है. इतना ही नहीं फ्रेंचाइजी प्रैक्टिस सेशन के वीडियो भी शेयर कर रही हैं. वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) के प्रैक्टिस सेशन का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फैंस को विराट कोहली (Virat Kohli) का एक अलग ही अंदाज दिखाई दे रहा है.

विराट कोहली ने शनिवार को अपने ट्वीटर हैंडल से एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्हें लिखा था कि जब आप मस्ती करते हैं तो हम पल जादुई हो जाता है. इस फोटो में विराट कोहली के साथ आरसीबी की टीम के अन्य खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. वहीं विराट का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो भी इसी दौरान का लग रहा है. इस वीडियो को विराट कोहली फैन क्लब के द्वार इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि टीम के तेज गेंदबाज यार्कर की प्रैक्टिस कर रहे हैं और बाकी के खिलाड़ी विकेट के दोनों तरफ बैठे हैं और वो गेंदबाजों को चियर कर रहे हैं.


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विकेट के नजदीक स्टपंस रखे हुए हैं और उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी और इसुरु उडाना जैसे तेज गेंदबाज उसी स्टपंस पर निशाना साध रहे हैं. जैसे जैसे गेंदबाज उस स्टपं पर गेंद मारने में कामयाब होता है, वैसे ही सभी खिलाड़ी उसे चियर करते हैं. इस दौरान विराट एक छलांग लगाकर एक गेंदबाज की गोदी में बैठ जाते हैं.

श्रीसंत पर लगा सात साल का बैन हुआ खत्म, गेंदबाज ने कही ये बात

First published: 13 September 2020, 17:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी