Home » क्रिकेट » IPL 2021: 10 Wankhede Stadium groundsmen test positive for COVID-19
 

IPL 2021 पर मंडराया कोरोना वायरस का खतरा, वानखेड़े स्टेडियम के 10 ग्राउंड स्टाफ कोविड-19 पॉजिटिव, फ्रेंचाइडियों ने उठाए ये कदम

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2021, 20:31 IST
IPL 2021: 10 Wankhede Stadium groundsmen test positive for COVID-19

कोरोना वायरस के असर के कारण पिछले साल आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में हुआ था. वहीं इस साल यह टूर्नामेंट भारत में हो रहा है और बीसीसीआई ने इसके लिए कई तैयारियां की है. बीसीसीआई ने कोरोना को ध्यान में रखते हुए इस साल कई तैयारियां की है. इस टूर्नामेंट को शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं और उससे पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, मुंबई स्थित वानखेड़े स्टेडियम में 10 दस ग्राउंड मैन कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

स्‍पोर्टस्‍टार की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले हफ्ते 19 ग्राउंडस्टाफ सदस्यों ने कोविड-19 के लिए अपना आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाया था. इस दौरान 26 मार्च को तीन और 1 अप्रैल पांच सदस्यों ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. वहीं कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट में दावा है कि अब तक कुल 10 सदस्यों ने कोरोना के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है. बताते चलें कि अभी तक यह पता नहीं लगाया जा सका है कि परीक्षण के पहले दौर में संक्रमित पाए गए खिलाड़ियों को आईसोलेट किया गया था या नहीं.


रिपोर्ट की मानें तो वानखेड़े के स्टाफ के पॉजिटव पाए जाने के बाद मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित शरद पवार अकादमी और कांदिवली स्थित सचिन तेंदुलकर जिमखाना से स्टाफ को वानखेड़े ला सकता है, जिससे तैयारियों में कोई कमी ना आए.

मुंबई के वानखेड़े में 10 से 25 अप्रैल के बीच कुल 10 मुकाबले खेले जाने हैं. हालांकि, अभी तक किसी भी टीम को वानखेड़े में जाने की अनुमति नहीं दी गई है. लेकिन सभी फ्रेंचाइजियों ने सावधानी बरतते हुए अभी खिलाड़ियों और अधिकारियों की कोरोना टेस्टिंग को बढ़ा दिया है. दूसरी तरफ बोर्ड ने भी इस घटना पर नजर बनाई हुई है और बोर्ड दो और अलग-अलग वेन्यू को लेकर विचार कर रहा है. महाराष्ट्र में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं और अगर आने वाले दिनों में हालात और बिगड़ते हैं तो बोर्ड मुंबई के बदलेे किसी दूसरी जगह पर आईपीएल के मुकाबलों का आयोजन करवा सकता है.

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स को लगा एक और झटका, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले अक्षर पटेल कोविड-19 पॉजिटिव

First published: 3 April 2021, 20:31 IST
 
अगली कहानी