Home » क्रिकेट » ipl auction 2019 anil kumble says kxip made a right call to but mohmmad shami
 

अनिल कुंबले ने की किंग्स XI पंजाब की तारीफ, कहा-नीलामी में इस खिलाड़ी को खरीद पक्की की खिताबी जीत

न्यूज एजेंसी | Updated on: 19 December 2018, 11:36 IST

भारतीय टीम के पूर्व कोच और कप्तान अनिल कुंबले ने कहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को खरीदने का फैसला अहम साबित होगा. शमी को पंजाब ने मंगलवार को नीलामी में 4.8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा है.

उनके लिए मौजूदा विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब ने बोली लगाई थी और आखिरकार पंजाब बाजी मार ले गई. कुंबले ने स्टार स्पोटर्स से बातचीत में कहा कि वह शानदार तेज गेंदबाजों में से एक हैं और पंजाब की टीम को इस तरह के गेंदबाज की जरूत थी.

शमी को हासिल न करने के बाद चेन्नई ने मोहित शर्मा को लेकर दांव खेला और पांच करोड़ में उन्हें अपने साथ जोड़ा. कुंबले ने इस पर कहा कि चेन्नई ने यह अच्छी खरीददारी की है. मोहित शर्मा सभी परिस्थिति में गेंदबाजी कर सकते हैं और वह पेस में भी अच्छा बदलाव करते हैं. साथ ही वह अच्छे फील्डर भी हैं.

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2019: बेस प्राइस से 42 गुना ज्यादा दाम में बिका तमिलनाडु का यह मिस्ट्री स्पिनर, कर दिया हैरान

यह भी पढ़ें: IPL 2019 Auction: सैम कुरेन और जयदेव उनादकट बने 'मिलियन डॉलर बेबी', वही इस टीम से खेलते नज़र आएंगे युवी

मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर लसिथ मलिंगा को अपने साथ जोड़ा है. तीन बार की विजेता ने मलिंगा को उनकी बेस प्राइस दो करोड़ रुपये में खरीदा है. मलिंगा के बारे में कुंबले ने कहा कि एक समय मुंबई जसप्रीत बुमराह को आराम देने की सोचेगी और तभी उन्हें मलिंगा के अनुभव की जरूरत पड़ेगी. वह शुरुआती टीम में भी हो सकते हैं.

 

(इनपुट एजेंसी के साथ)

First published: 19 December 2018, 8:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी