Home » क्रिकेट » IPL Auction 2019: hemang badani talked about Varun Chakaravarthy
 

बेस प्राइस से 42 गुना ज्यादा कीमत पर बिकने वाले वरुण चक्रवर्ती को लेकर उनके साथी ने किया बड़ा खुलासा, बताया क्यों हैं खास

न्यूज एजेंसी | Updated on: 19 December 2018, 10:25 IST

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के लिए मंगलवार को हुई नीलामी में 8.4 करोड़ की कीमत लेकर सभी को हैरान करने वाले युवा खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती की भारत के पूर्व बल्लेबाज हेमंग बदानी ने तारीफ की है. वरुण के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने 8.4 करोड़ रुपये की कीमत अदा की है. वरुण का यह पहला आईपीएल होगा.

तमिलनाडु का यह मिस्ट्री स्पिनर 20 लाख की बेस प्राइस के साथ उतरा था लेकिन जयदेव उनादकट के साथ संयुक्त रूप से सबसे महंगा खिलाड़ी साबित हुआ.

यह भी पढ़ें: IPL Auction 2019: बेस प्राइस से 42 गुना ज्यादा दाम में बिका तमिलनाडु का यह मिस्ट्री स्पिनर, कर दिया हैरान

बदानी ने नीलामी का प्रसारण करने वाले चैनल स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि मैंने तीन साल पहले वरुण को देखा था और उस समय वह स्पिनर भी नहीं थे तो मिस्ट्री स्पिनर की बात ही भूल जाइए. मैं इस बात से खुश हूं कि वह अब करोड़पति हो गए हैं. उनके बारे में जो बात मुझे अच्छी लगता है कि वह है उनकी निरंतरता.

 

उन्होंने कहा कि वह शानदार खिलाड़ी हैं. वह नई और पुरानी गेंद दोनों को अच्छे से स्पिन करा सकते हैं. वह अपनी कम से कम 50 फीसदी गेंदों पर रन नहीं देते हैं. एक बात और जो मुझे उनमें पसंद है वह दबाव को अच्छे से झेलते हैं. आईपीएल बड़ा प्लेटफॉर्म है जहां काफी दबाव होता है. यह देखना रोचक होगा कि वह किस तरह यहां खेलते हैं. वरुण तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं. 

(इनपुट एजेंसी के साथ)

First published: 19 December 2018, 8:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी