Home » क्रिकेट » Ipl auction 2019: these big players like brendon mccullum dale steyn goes unsold
 

नीलामी से बैरंग लौटे कई दिग्गज,स्टेन और मैकुलम जैसे खिलाड़ियों को नहीं मिले खरीदार

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 December 2018, 13:01 IST

आईपीएल 2019 की नीलामी इस बार जयपुर में हुई थी. इस नीलामी में इस बार 351 खिलाड़ियों पर बोली लगाई थी. वही आप को जानकर हैरानी होगी कि इस बार आईपीएल में सिर्फ 70 खिलाड़ियों को ख़रीदा गया है. वही आप को जानकर हैरानी होगी कि इस बार ब्रेंडन मैकुलम और डेल स्टेन जैसे खिलाड़ियों को मौका नहीं मिला है. तो आइये जानते है कि इस बार किन खिलाड़ियों को मौका नहीं मिला है.

कई बड़े नाम नहीं बिके थे

आईपीएल की नीलामी की शुरुआत में ही मनोज तिवारी को नहीं ख़रीदा गया था. इसके अलावा पहले राउंड में युवराज सिंह और मार्टिन गुप्टिल को भी किसी टीम ने नहीं ख़रीदा था. वही दूसरे राउंड में इन्हे ख़रीदा गया था. वही अगर बात करें तो घरेलू क्रिकेट की तो अपनी स्विंग से सबको प्रभावित करने वाले रजनीश गुरबानी को भी किसी टीम ने नहीं ख़रीदा था.

जानिए किन बड़े खिलाड़ियों को नहीं ख़रीदा गया

इस बार आईपीएल में  डेल स्टेन, मोर्ने मोर्कल, कुसाल परेरा, मुश्फिकुर रहीम, ल्यूक रोंची, जेसन होल्डर, परवेज रसूल, कोरी एंडरसन, एंजेलो मैथ्यूज, जेम्स नीशम, हाशिम अमला, सौरभ तिवारी, शॉन मार्श, उस्मान ख्वाजा, रजनीश गुरबानी, इशान पोरेल, क्रिस जॉर्डन, क्रिस वोक्स, ब्रेंडन मैक्कलम, एलेक्स हेल्स, चेतश्वर पुजारा, मनोज तिवारी, कैस अहमद, सत्यजीत बच्चव, राउली रुसो, मनप्रीत ग्रेवाल और डेनियल क्रिस्टी जैसे खिलाड़ियों को नहीं ख़रीदा गया था.

First published: 19 December 2018, 13:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी