Home » क्रिकेट » IPL indian star Sanju Samson gets married to class mate Charulatha
 

IPL के युवा स्टार ने अपनी खूबसूरत गर्लफ्रेंड के साथ रचाई शादी, FB पर इस तरह किया था प्रपोज

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 December 2018, 16:21 IST

IPL के दसवें सीजन में शतक लगाने वाले भारतीय युवा क्रिकेटर संजू सैमसन ने अपनी प्रेमिका के साथ आज शादी कर ली है. केरल के रहने वाले सैमसन ने एक सादे समारोह में शादी की है. आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले सैमसन (23) और चारूलता का प्रेम कालेज के दिनों से है.

सैमसन और चारूलता ने कोवालम में हुए एक छोटे से समारोह में शादी रचाई. उनका रिसेप्शन आज शाम को होगा. सैमसन ने बताया, "दोनों परिवारों के कुल 30 लोग ही यहां हुए एक छोटे से समारोह में मौजूद थे. हम खुश हैं कि हमें दोनों परिवार के सदस्यों की शुभकामनाएं मिलीं." बता दें कि सैमसन ईसाई हैं जबकि उनकी पत्नी हिंदू हैं. दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी की है.

फेसबुक पर किया था प्यार का इजहार

संजू सैमसन ने अपने प्यार का इजहार फेसबुक पर किया था. चारुलता कॉलेज में सैमसन की क्लासमेट थी और तभी से दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे. पांच साल पुरानी इस लव स्टोरी का खुलासा सैमसन ने खुद फेसबुक के जरिए किया था.

 

आईपीएल शतकधारी सैमसन ने फेसबुक पर एक पोस्ट कर बताया था कि वह 22 दिसंबर को चारू से शादी करेंगे. उन्होंने कहा था कि 22 अगस्त, 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने चारू को एक ‘हाई’ भेजा था. सैमसन ने लिखा कि उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और यह मेरे लिए कितनी खास हैं.

पढ़ें- लक्ष्मण ने खोला बड़ा राज- कोहली नहीं थे वजह, खुद कुंबले ने छोड़ा था कोच पद

गौरतलब है कि सैमसन और चारूलता केरल के इवानियोस कॉलेज में एक साथ पढ़ते थे. कॉलेज में ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और घरवालों के सामने शादी की इच्छा जाहिर की. इसके बाद दोनों के घरवालों ने भी इस रिश्ते को हरी झंडी दे दी.

First published: 22 December 2018, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी