Home » क्रिकेट » IPL player Mohnish Mishra is accused of kidnapping a Girl with his friends
 

इस क्रिकेटर पर लगा युवती केे अपहरण और कपड़े फाड़ने का अारोप, शिकायत दर्ज

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 September 2018, 14:22 IST
(espncricinfo)

IPL खिलाड़ी मोहनीश मिश्रा पर अपने दोस्तों के साथ मिल कर एक युवती को अगवा करने का आरोप लगा है. इस मामले में युवती ने आशीष नाम के युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, लड़की के द्वारा की गई शिकायत में. मोहनीश सहित पांच दोस्तों का नाम दिया गया है, लेकिन मोहनीश मिश्रा ने इस सारे आरोपों को झूठा बता रहे हैं. वहीं, युवती ने आशीष और दोस्तों पर मारपीट करने और अश्लील छेड़छाड़ करने के भी आरोप लगाएं हैं.

खबरों के अनुसार लड़की ने इस संबंध में पुलिस को सब कुछ बताते हुए कहा, " आशीष के साथ उसके दोस्त मोहनीश मिश्रा, रिंकू, नितिन, मोनू और गोलू उर्फ निशांत पुरोहित भी थे. आशीष कार चलाते हुए अग्रवाल पुड़ी भंडार के सामने तक आया. इसके बाद वे लोग उसे वहां कार में छोड़कर कोचिंग के दफ्तर में घुस गए और संस्थान के उपाध्यक्ष विक्रम सिंह के साथ बेरहमी से मारपीट की.

इस संबंध में कोचिंग के वाइस प्रेसिडेंट विक्रम सिंह ने बताया, "शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे कुछ लोग ऑफिस में घुस आए. ऑफिस स्टाफ से बदसलूकी करने लगे. मैं बीच-बचाव के लिए आया तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. करीब पांच से सात मिनट तक कोचिंग के अंदर तोड़फोड़ और गाली-गलौच करते रहे. ऑफिस के कर्मचारियों ने बताया कि आरोपियों के पास पिस्टल और छुरी थी. हालांकि मैंने किसी के पास हथियार नहीं देखा. आरोपियों के नाम आशीष, गोलू, मोहनीश और गोलू है. इसके अलावा दो से तीन और लोग उनके साथ थे. मैंने अकाउंटेंट के साथ मिलकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है."

espncricinfo

शिकायत मिलने के बाद साएसपी उमेश तिवारी ने कहा, " आरोपियों के खिलाफ युवती की शिकायत पर अपहरण, छेड़छाड़ समेत कई गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. आरोपी घर पर ताला लगाकर फरार हो गए हैं. उनकी तलाश के लिए दो टीमें लगाई हैं. अब तक कई जगह दबिश दी जा चुकी है, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला है.''

अगर मोहनीश के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2010 में आईपीएल में डेकन चार्जर्स की टीम में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने अपना लास्ट आईपीएल मैच पुणे वारियर्स के खिलाफ खेला था. मोहनीश ने अब तक आईपीएल में 18 मैच खेले हैं, जिसमें उनके टोटल 237 रन हैं.

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया की हार के बाद मुरली विजय ने दिया ये बयान, कहा...

First published: 3 September 2018, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी