Home » क्रिकेट » ipl team kings xi punjab change the schedule playing the match
 

IPL 11: किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल मैचों में किया ये बड़ा बदलाव

न्यूज एजेंसी | Updated on: 21 March 2018, 11:05 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को लीग के 11वें संस्करण के लिए अपने कार्यक्रम में बदलाव की घोषणा की. बदले हुए कार्यक्रम के तहत उसके लीग के पहले तीन मैच अब मोहली स्टेडियम में खेले जाएंगे और इसके बाद बाकी के चार मैच वह अपने दूसरे गृहनगर इंदौर में खेलेगी.

 ये भी पढ़ें- 'हसीन' विवादों को पीछे छोड़ शमी ने मैदान पर बहाया जमकर पसीना, वीडियो वायरल

इससे पहले, पंजाब को अपने शुरुआती तीन मैच इंदौर में और बाकी के बचे चार मैच मोहाली में खेलने थे. पंजाब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सतीश मेनन ने कहा, "यह दुर्भाग्यवश है कि हमें कार्यक्रम में काफी देर बाद बदलवा करना पड़ रहा है." उन्होंने कहा, "हालांकि अतिरिक्त दिक्कतें हमेशा आपके सामने फिरती रहती हैं, अनचाही परिस्थतियों के बाद भी हम मोहली से लीग की शुरुआत करने को लेकर काफी खुश हैं क्योंकि आखिरी में दोनों हमारे ही घर हैं."


बदलावों के कारण मोहाली का आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम पंजाब के पहले घरेलू मैच की मेजबानी आठ अप्रैल को करेगा, इससे पहले यह मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में खेला जाना था. इसके बाद मोहाली 15 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मैच की मेजबानी करेगा और फिर सनराइजर्स हैदराबाद की मेजबानी 19 अप्रैल को करेगा.

इंदौर को पहले पंजाब के तीन मैचों की मेजबानी मिली थी, लेकिन अब उसके हिस्से चार मैच आए हैं. इंदौर का होल्कर स्टेडियम चार माई को मुंबई इंडियंस, छह मई को राजस्थान रॉयल्स, 13 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स, 14 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की मेजबानी करेगा.

First published: 21 March 2018, 11:05 IST
 
अगली कहानी