Home » क्रिकेट » IPL will not organise opening ceremony will give money to families of Martyred CRPF jawans
 

पुलवामा शहीदोंं को IPL का सैल्यूट, किया ऐसा काम जानकर गर्व महसूस करेंगे आप

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 February 2019, 18:58 IST

IPL 2019 में उद्घाटन समारोह नहीं होगा. इसकी वजह जानकर आप सैल्यूट करेंगे. दरअसल, उद्घाटन समारोह पर खर्च होने वाली धन राशि पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवारों को दी जाएगी.

प्रशासकों की समिति प्रमुख विनोद राय ने बताया, "हम इस बार आईपीएल में कोई उद्घाटन समारोह नहीं कराएंगे और इसके लिए जितना बजट रखा गया था, वह शहीदों के परिवारों को दिया जाएगा."

बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद आगामी वनडे विश्व कप में भारत को पाकिस्तान के खिलाफ न खेलने पर पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है. हमले के विरोध में विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच न खेलने के मामले में सीओए की बैठक हुई. इस बैठक में दो बड़े फैसले लिए गए.

बैठक में सीओए ने भारत को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का फैसला देश की सरकार पर छोड़ दिया है. यानि कि भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर फैसला बाद में लिया जाएगा. हालांकि बोर्ड के सूत्रों का कहना है कि आतंक समर्थक देश को अलग-थलग किया जाए.

वहीं दूसरा सबसे बड़ा फैसला इस बार आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी का पैसा शहीदों के परिवारों को दिया जाएगा. बता दें कि वर्ल्ड कप इंग्लैंड एंड वेल्स में 30 मई से 14 जुलाई तक होगा. इसमें भारत-पाकिस्तान का मैच 16 जून को है.

First published: 22 February 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी