Home » क्रिकेट » IPL2017-sandeep sharma took wicket of chris gale,virat kohli and ab de villiers in one spell for punjab
 

गेल, कोहली, डीविलियर्स जैसे धाकड़ बल्लेबाज़ों को एक ही स्पेल में पवेलियन भेजकर संदीप ने बनाया रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2017, 12:33 IST

पंजाब की तरफ से खेलते हुए संदीप शर्मा ने वो कमाल किया जो आज तक कोई नहीं कर पाया है. कल आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में संदीप ने एक स्पेल डाला जो आईपीएल के इतिहास में ऐतिहासिक बन गया. उन्होंने दुनिया के तीन सबसे धाकड़ बल्लेबाजों को एक मैच में आउट करके दिखाया वो भी एक स्पैल में.

आरसीबी को पंजाब से जीतने के लिए 139 रन का लक्ष्य मिला था. जिस टीम के पास क्रिस गेल,विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैस दुनिया के शानदार बल्लेबाज हों, उस टीम के लिए ये लक्ष्य बड़ा आसान था. पर बेंगलुरु की पारी शुरु होते ही संदीप शर्मा ने ऐसा कहर ढाया कि टीम 19 रन ये मैच हार गयी.

 

 

 

संदीप शर्मा ने 22 रन देकर क्रिकेट की दुनिया के तीन सबसे बड़े बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. संदीप शर्मा ने पारी की चौथी गेंद पर क्रिस गेल को खाता खोले बगैर मार्टिन गुप्टिल के हाथों कैच करा दिया. उसके बाद संदीप शर्मा ने अपने दूसरे और पारी के तीसरे ओवर में विराट कोहली को क्लीन बोल्ड कर दिया. कोहली केवल 6 रन बना सके. संदीप ने अपने तीसरे ओवर में डिविलियर्स को अपना शिकार बनाया. अफ्रीकी बल्लेबाज का कैच रिद्धमान साहा ने लपका.

आईपीएल में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब किंग्स इलेवन पंजाब के किसी खिलाड़ी को लगातार दो मैचों में मैन ऑफ द मैच चुना गया हो. इससे पहले संदीप को साल 2014 में लगातार दो मैचों में मैन ऑफ द मैच चुना गया था. 

 

First published: 6 May 2017, 12:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी