Home » क्रिकेट » ireland Cricketer Gary Wilson to lead Ireland team captaincy for T20I Tri-Series
 

भारत-आयरलैंड T20 सिरीज से पहले आयरलैंड ने इस खिलाड़ी को सौंपी टीम की कमान

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 17:44 IST
( Cricket ireland)

क्रिकेट आयरलैंड ने भारत के खिलाफ होने वाली T20 सिरीज से पहले टीम में बड़ा फेरबदल किया है.  आयरलैंड ने नीदरलैंड में खेली जाने वाली T20 इंटरनेशनल ट्राई सिरीज़ के लिए 14 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. टीम की कप्तानी गैरी विल्सन को सौंपी गई है. 

बता दें कि आयरलैंड की टीम नीदरलैंड में 12 जून से 20 जून 2018 तक ट्राई सिरीज खेलेगी. गैरी विल्सन के कप्तान बनने के बाद आयरलैंड के T20 टीम के पूर्व कप्तान विलियम पोर्टरफील्ड ने कहा कि, " मेरे लिए पिछले 10 सालों से देश के लिए सभी प्रारूपों में कप्तानी करने का यह बड़ा सम्मान रहा है, और पिछले पांच विश्व T20 में आयरलैंड के कप्तान के लिए मैं भाग्यशाली रहा हूं."


बता दें कि विलियम पोर्टरफील्ड के बिना टीम के लिए यह T20 श्रृंखला बहुत ही महत्वपूर्ण मोड़ पर होगी. विलसन ने साल 2008 में T20 मैचों में डेब्यू किया था. कप्तान बनने के बाद विलसन ने कहा, " मुझे इस काबिल समझा गया इसके लिए में खुश हूं ."

ये भी पढ़ें: Womens Asia Cup T20 2018: बांग्लादेश के सामने नहीं चला मंधाना का जादू, 7 विकेट से मिली करारी मात

आयरलैंड टीम के हेड कोच ग्राहम फोर्ड ने पोर्टरफील्ड के नेतृत्व के संबंध में कहा, "हमारे पास एक बहुत प्रभावशाली कप्तान है जिसका आयरिश क्रिकेट के लिए रवैया, प्रतिबद्धता और जुनून युवा खिलाड़ियों के लिए एक महान उदाहरण है. वह अनुभवी, सामरिक रूप से अजीब और अपने खिलाड़ियों के साथ बहुत ईमानदार है. यह राष्ट्रीय टीम के लिए सबसे अच्छा कदम है , और मैं इस महत्वपूर्ण निर्णय के लिए 100% का समर्थन करूंगा." आयरलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का पहला T20 मुकाबला 27 जून को होना है.

First published: 6 June 2018, 17:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी