Home » क्रिकेट » Irfan Pathan disappointed David Warner comment over Shikhar Dhawan
 

डेविड वार्नर ने शिखर धवन को लेकर किया था कमेंट, अब इरफान पठान ने जताई नाराजगी, बोले- पंसद नहीं आया बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2020, 16:40 IST
Irfan Pathan

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण अभी लॉक डाउन है और ऐसे में सभी क्रिकेट गतिविधियां बंद है. ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने घरों पर बंद हैं और वो सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपने फैंस को इंटरटेन कर रहे हैं. इसके लिए कई खिलाड़ी लाइव वीडियो चैट कर रहे हैं और कई सवालों का जवाब दे रहे हैं. इसी कड़ी में भारतीय टीम (India National Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के साथ टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने इंस्टाग्राम पर लाइव वी़डियो चैट की और इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने खेल के कई मुद्दो पर बात की. इस बातचीत के दौरान इरफान पठान के कहा था कि बीते दिनों डेविड वार्नर (David Warner) ने शिखर धवन के लिए जो कहा था वो उन्हें बिल्कुल भी पंसद नहीं आया.

दरअसल, बीते दिनों ही टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर के साथ वीडियो चैट की थी. इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने कहा था कि शिखर धवन को तेज गेंदबाजों का सामना करना पसंद नहीं है और वो स्पिनरों का सामना करना पंसद करते हैं. डेविड वार्नर के इस बयान से पठान सहमत नहीं दिखे और उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए वार्नर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर वह टर्निंग पिच पर खेल रहे होते हैं, तो वह अपने बल्लेबाजी साथी को अधिक स्ट्राइक लेने के लिए कहते हैं.


इरफान पठान ने कहा,"मुझे याद है कि आपकी की पहली सेंचुरी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ थी. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घर में खेल रहे हों या बाहर. आपको उनके तेज गेंदबाजों को खेलना ही होता है. चैंपियंस ट्रॉफी में आपने कई तेज गेंदबाजों का सामना किया था और उनके खिलाफ रन भी बनाए थे. जो डेविड वॉर्नर ने कहा मैं उससे बिलकुल सहमत नहीं हूं." इरफान ने आगे कहा,"अगर मैंने वॉर्नर को एक रैंक टर्नर पर रखा तो वह भी कंफर्टेबल नहीं होंगे. शायद वह भी स्टीव स्मिथ को खेलने के लिए कहेंगे. कुछ ऐसी बातें होती हैं, जिन्हें किसी को नहीं कहना चाहिए. इसलिए जो भी उन्होंने कहा मुझे व्यक्तिगत तौर पर बिलकुल पसंद नहीं आया."

वहीं शिखर धवन ने कहा,"मैं भी इस बात से असहमत हूं. ऐसा नहीं है कि मैं तेज गेंदबाजों का सामना नहीं करना चाहता. सबकी अपनी अलग सोच है. मैं सलामी बल्लेबाज हूं, इसलिए मुझे पेसर्स को खेलना ही होता है. मैं शायद पहले ओवर में उनका सामना नहीं करूं, लेकिन दूसरे ओवर में तो मुझे उनका सामना करना ही होगा. आठ साल हो गए हैं, तब से मैं टीम इंडिया के लिए ओपनिंग कर रहा हूं. मैंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मैट में भारत के लिए ओपनिंग की है."

आकाश चोपड़ा का खुलासा, टीम में नहीं लिया तो धोनी के फैंस ने दी गालियां, बच्चों को भी नहीं छोड़ा

First published: 20 May 2020, 16:40 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी