Home » क्रिकेट » Irfan Pathan trolled for posting ‘un-Islamic’ photograph with wife
 

क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने शेयर की बीवी संग तस्वीर, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 July 2017, 16:18 IST

क्रिकेटर इरफान पठान पत्नी सफा बेग के साथ एक फोटो शेयर करने पर ट्रोल हो गए. कुछ दिन पहले इरफान पठान ने सफा के लिए एक रोमांटिक गाना गाया था, जो काफी वायरल हुआ था और लोगों ने इरफान के इस रोमांटिक अंदाज को खासा पसंद भी किया था.

इसके बाद इरफान ने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी खरी-खोटी सुनने को मिली. जहां उनके रोमांटिक अंदाज को लोगों ने सराहा. वहीं दूसरी ओर पत्नी के साथ शेयर इस तस्वीर पर कुछ लोग भड़क गए.

 

दरअसल, रविवार को इरफान पठान ने पत्नी सफा बेग के साथ फेसबुक पर एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया, "This girl is trouble ?? #love #wifey."

इस तस्वीर में इरफान की पत्नी सफा ने हिजाब पहना हुआ है और हाथों से अपना चेहरा छिपाया हुआ है. इस तस्वीर पर बहुत से लोगों ने कमेंट किए. कुछ यूजर्स ने इरफान की इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल कर दिया. लोगों का कहना है कि इरफान की ये तस्वीर गैरइस्लामिक है, क्योंकि इसमें उनकी पत्नी का आधा चेहरा दिख रहा है और उन्होंने नाखूनों पर नेल पॉलिश भी लगाई हुई है.

फेसबुक पर इरफान की तस्वीर पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा, "ये क्या है. इन्हें अपने हाथों को भी ढकना चाहिए. एक मुस्लिम और एक पठान होने के नाते ये आपका फर्ज है कि इन्हें कैसे रहना चाहिए." 

फेसबुक पर इस तरह के कमेंट आने के बाद इरफान ने टि्वटर पर दोबारा वही तस्वीर शेयर करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. तस्वीर शेयर करते हुए इरफान ने लिखा, "कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना..."

First published: 18 July 2017, 16:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी