Home » क्रिकेट » Is MS Dhoni to announce his retirement from international cricket at 7 pm today?
 

धोनी आज शाम 7 बजे करेंगे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान?

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2019, 15:14 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारत को दो-दो विश्वकप जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी आज शाम 7 बजे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे. यह खबर अचानक से सोशल मीडिया में आग की तरह फैल गई है. कहा जा रहा है कि आज शाम धोनी क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. लोग इसे लेकर अलग-अलग ट्वीट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर लोग ट्वीट कर कह रहे हैं कि धोनी अपने संन्यास के ऐलान को लेकर शाम 7 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं. दरअसल, भारतीय कप्तान विराट कोहली ने धोनी की फोटो के साथ एक ट्वीट किया है. ट्वीट में वह क्रिकेट पिच पर पूर्व कप्तान एमएस धोनी के सामने नतमस्तक नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली ने ट्वीट के साथ कैप्शन लिखा, "वो मुकाबला मैं कभी नहीं भूल सकता. वो खास रात थी. इस शख्स ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह दौड़ाया था." इसके बाद से ही धोनी के संन्यास की खबरें तेजी से तैरने लगी हैं. इस ट्वीट के बाद ही लोग अनुमान लगाने लगे हैं कि शायद धोनी आज संन्यास लेने वाले हैं. 

हालांकि बीसीसीआई या धोनी की तरफ से अभी तक ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है. लेकिन लोगों को लग रहा है कि कोहली ने जिस मैच की ये तस्वीर डाली है वह आज के दिन नहीं खेला गया था. इसके अलावा धोनी ने आज के दिन कोई ऐसा कारनामा भी नहीं किया था जिसकी वजह से विराट कोहली उन्हें याद कर रहे हों?

जब धोनी के सामने नतमस्तक हो गए थे विराट कोहली, ट्विटर पर लिखा- वो खास रात, मैं कभी नहीं भूल सकता

वेस्टइंडीज के खिलाफ खराब प्रदर्शन करने वाले ऋषभ पंत ने दिया बड़ा बयान, बोले- लगातार अपने खेल को..

First published: 12 September 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी