Home » क्रिकेट » Is pakistan cricketer Yasir and Wahab reunite after fight?
 

अभ्यास के दौरान पाक क्रिकेटर वहाब रियाज और यासिर शाह में भिड़ंत

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 December 2016, 12:58 IST
(एएफपी)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम तीन टेस्ट और पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है.

इससे पहले पाकिस्तान के दो खिलाड़ी वहाब रियाज और यासिर शाह बुधवार को अभ्यास के दौरान ही बीच मैदान पर भिड़ गए. इन दोनों के बीच हुई झड़प में मोहम्मद नवाज को आकर बीच-बचाव करना पड़ा.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने ब्रिसबेन में बुधवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान वहाब रियाज और यासिर शाह के बीच हुई झड़प को गंभीरता से लिया है. पीसीबी चेयरमैन शहरयार खान ने मीडिया से कहा कि वह फुटबाल सत्र के दौरान हुई इस घटना के बारे में सुनकर काफी निराश हुए.

उन्होंने कहा, "मैं नहीं जानता कि क्या हुआ क्योंकि अभी तक टीम एकजुट और अनुशासित थी. यह अनुशासन नहीं है और हमने टीम प्रबंधन से इस घटना की रिपोर्ट मांगी है." उन्होंने कहा कि रिपोर्ट देखने के बाद अगर जरूरी हुआ तो दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो सौजन्य: वर्ल्ड न्यूज़

विवाद के बाद शेयर किया वीडियो

दोनों खिलाड़ियों की ट्रेनिंग सत्र के दौरान हुई इस घटना की तस्वीर अंतरराष्ट्रीय मीडिया में छा गयी. टीम मैनेजर वसीम बारी ने दोनों खिलाड़ियों को ट्रेनिंग सत्र से बेंच पर बैठने के लिये भेज दिया था.

इस घटना के बाद पाकिस्तानी टीम के अधिकारी अमजद हुसैन ने कहा कि दोनों के बीच कोई गंभीर मामला नहीं था. दोनों खिलाड़ी अब ठीक हैं और एक-दूसरे से माफी भी मांग चुके हैं. 

दोनों खिलाड़ियों ने बाद में एक वीडियो शेयर कर एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया. वीडियो में वहाब रियाज ने कहा कि हमारे बीच कोई मनमुटाव नहीं हैं जैसा कि मीडिया में दिखाया जा रहा है. हम दोनों मैच में मिलकर खेलेंगे.

First published: 15 December 2016, 12:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी