Home » क्रिकेट » Isa Guha caught using Deo During live Commentry
 

Video: लाइव मैच के दौरान कमेंरट्री बाक्स में डियो लगाती दिखी यह महिला कमेंटेटर, वीडियो हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2019, 16:11 IST

इंग्लैंड की पूर्व महिला क्रिकेटर ईशा गुहा से साथ इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच चल रही एशेज सीरीज के दौरान कमेंट्री बाक्स में कुछ ऐसा वाक्या हुआ जिसे वो कभी याद नहीं करना चाहेगी.

दरअसल, ईशा को लगा कि वो कैमरें पर लाइव नहीं दिख रही है और वो डियो लगाने लगी. लेकिन तभी टीवी पर कैमेंट्री बाक्स के दर्शय को प्रसारित किया जाने लगा, ईशा को जैसे ही लगा कि वो डियो लगाते हुए टीवी पर लाइव आ रही है, वो तुंरत झेंप गई. अपने डियो को छुपाते हुए वो कैमरे की नजर से दूर हो गई.

किसी ने इस वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया और और सोशल मीडिया परक पोस्ट कर दिया अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ईशा के इस वीडियो पर क्रिकेट की कई हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. ऑस्‍ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर लिसा स्थालेकर से लेकर क्रिकेट एंकर गौरव कपूर तक ईशा केे इस वीडियो को देखने के बाद हंस पड़े और उन्होंने स्माइली वाली इमोजी पोस्टी की.

 

वहीं ईश ने भी वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा कि काम करते वक्त रंगे हाथों पकड़ी गई. महिला  एशेज सीरीज का प्रसारण करने वाली स्काई स्पोर्ट्स ने भी ईशा के इस वीडियो को पोस्ट किया है. स्काई स्पोर्ट्स ने लिखा, रिएक्शन टाइम, स्पिड टाइम और उनके मुड़ने का समय. ईशा गुहा इस वाक्यें को जरूर भूलना चाहेंगी लेकिन कमेंटेटर इस पर गहनता से चर्चा कर रहे है.

बता दें, ईशा भारतीय मूल की इंग्लिश क्रिकेटर हैं. ईशा के माता पिता साल 1970 में कोलकाता से ब्रिटेन चले गए. ईशा ने इंग्लैंड के लिए आठ टेस्ट मैच खेले है और उन्होंने 29 विकेट जटके है साथ ही 113 रन भी बनाए है. वहीं उन्होंने 83 वनडे मुकाबलों में 101 विकेट झटके हैं और 122 रन भी बनाए हैं. ईशा साल 2009 में बनी विश्न कप का हिस्सा भी रही है. ईशा विश्व कप के 12वें संस्करण में कमेंट्री करती नजर आई थी.

धोनी का बड़ा फैसला, वेस्टइंडीज दौर पर जाने की बजाए अगले दो महीन तक करेंगे यह काम

First published: 20 July 2019, 16:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी