Home » क्रिकेट » Ishant Sharma Pass Fitness Test Will Play First Test Match
 

इशांत शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट, पहले टेस्ट में खेलते आएंगे नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2020, 15:23 IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले दो मैचों की सीरीज (India vs New Zealand Test Series) से पहले मुकाबले टीम इंडिया (Team India) के लिए एक राहत वाली खबर आई है. इस सीरीज के पहले मुकाबले में तेज गेंदबाज इशांत शर्म (Ishant Sharma) टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आने वाले है.

शानिवार को आई एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इशांत शर्मा पहला टेस्ट मैच मिस कर सकते है. लेकिन बीसीसीआई (BCCI) ने शानिवार को इस बात की जानकारी दी है कि इशांत शर्मा पहला टेस्ट जो 21 फरवरी से शुरू होगा उसमें खेलते नजर आने वाले है. माना जा रहा है कि वो जल्द ही वेलिंगटन में टीम इंडिया के जुड़ेगे.

बता दें, बीते महीने विदर्भ के खिलाफ रणजी मुकाबले में इशांत अपने टखने को चोटिल करा बैठे थे. इसके बाद वो मैदान से बाहर चल गए थे. इशांत को ग्रेड 3 की इंजरी हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इशांत शर्मा के बारे में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा,'हां, ईशांत ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. अब वे न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ेंगे.'

दूसरी तरफ इशांत शर्मा ने भी ट्विट करके अपने फिट होने की जानकारी दी है. इशांत ने ट्विट किया,'अपने 20 जनवरी को एड़ी में चोट लगने के बाद यह रोलर कोस्टर राइड जैसा था, लेकिन आशीष कौशिक की मदद से मैं इससे बाहर आ पाया. स्कैन थोड़े डरावने थे, लेकिन आज मैं फिट होकर खुश हूं. धन्यवाद आशीष कौशिक'

इशांत शर्मा का फिट होना टीम और कप्तान के लिए काफी बड़़ी खबर है क्योंकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट से वापसी के बाद अपनी लय में नजर नहीं आ रहे है. दूसरी तरफ इशांत शर्मा ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था.

गौरतलब हो, भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की होने वाली सीरीज विश्व टेस्ट चैंपिशनशिप का हिस्सा है. इस सीरीज का पहला मुकाबला 21-25 फरवरी के बीच खेला जाएगा.

IPL 2020 का शेड्यूल हुआ जारी, 29 मार्च को होगा पहला मुकाबला, यहां देखें पूरी लिस्ट

First published: 16 February 2020, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी