Home » क्रिकेट » Islamabad United Lockdown Jasprit Bumrah No ball India Fans Troll Mohammed Aamir
 

पाकिस्तानी टीम ने जसप्रीत बुमराह का उड़ाया मजाक, भारतीय फैंस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2020, 15:38 IST

पाकिस्तान (Pakistan) में लोगों को लॉक डाउन (Lockdown) का महत्व समझाने के लिए पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) की टीम इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) ने एक ट्वीट किया और लोगों को समझाने की कोशिश की थी, लेकिन भारतीय फैंस को यह ट्वीट बिल्कुल भी पंसद नहीं आया और उन्होंने पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद आमिर (Mohammed Aamir) को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते असर को देखते हुए कई देशों के कई शहरों में लॉक डाउन किया गया है और लगातार सरकार लोगों से अपने घरों में रहने की अपील कर रही है, ऐसे में इस्लामाबाद यूनाइटेड ने जसप्रीत बुमराह की एक नो बॉल वाली गेंद का प्रयोग किया और लोगों से अपील की वो अपनी सीमा पार ना करें. ये महंगा हो सकता है. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा,'बेवजह घर से बाहर न निकले, सोशल डिस्टेंस बनाए रखे, मगल दिल से करीब रहे.' हालांकि भारतीय फैंस को यह बिल्कुल भी पंसद नहीं आया और उन्होंने पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

पीएसएल की टीम इस्लामाबाद यूनाइटेड के इस ट्वीट के जवाब में भारतीय फैंस ने साल 2010 में हुए पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच हुई टेस्ट सीरीज के दौरान मोहम्मद आमिर द्वारा की गई नो बॉल की तस्वीर को ट्वीट करने लगे और लिखने लगे अंदर रहे या पांच साल जेल जाएं. बता दें, पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने स्पॉट फिक्सिंग करते हुए नो जानबूझकर बॉल डाली थी, उन पर मैच फिक्सिंग के आरोप सिद्ध हुए थे और उन्हें पांच साल की जेल हुई थी.

बता दें, कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व में अभी तक 60 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और 12 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित है. इस वायरस की अभी तक कोई दवा नहीं बन पाई है ऐसे में विश्व स्वास्थ संगठन के दिशा निर्देशों के अनुसार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं ताकि यह वायरस आगे किसी को ना फैले.


 

First published: 5 April 2020, 14:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी