Home » क्रिकेट » Jake Weatherald the ‘future of Australian cricket’, said Brett Lee
 

ब्रेट ली ने दिया बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को बता दिया डेविड वार्नर का रिप्लेसमेंट!

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 October 2018, 13:06 IST

ऑस्ट्रेलिया के टॉप 3 बल्लेबाज स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरून बैंक्रॉफ्ट इस समय बैन झेल रहे हैं और टीम अपने आपको संवारने में पूरी तरह से नाकामयाब नजर आ रही है.

टीम को बेहतर बनाने के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम मैनेजमेंट ने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान 3 खिलाड़ियों एरन फिंच, ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुशांगे को डेब्यू कैप सौंपी है. मौजूदा हालातों को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तूफानी गेंदबाज ब्रेट ली ने एक ऐसे बल्लेबाज के बारे में बताया है जो आने वाले सालों में ऑस्ट्रे्लिया टीम को बेहतरी की ओर ले जाएगा.

इस 23 साल के युवा बल्लेबाज का नाम जेक वेदरल्ड है. ली का मानना है कि जल्दी ही वेदरल्ड ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल होने वाले हैं. उन्होंने कहा, "जेक वेदरल्ड, इस नाम को याद रखना. वह ऑस्ट्रेलिया के लिए जरूर क्रिकेट खेलेंगे. मुझे लगता है कि वह पल आ गया है."

आईसीसी की आधिकारिक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक ली ने कहा, "बाएं हाथ का यह बल्लेबाज तेज गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी करता है. उन्होंने बिली स्टेनलेक की गेंद पर इतना लंबा छक्का लगाया था कि गेंद नॉर्थ सिडनी ओवल स्टेडियम के बाहर गिरी थी. 23 साल का जेक वेदरल्ड ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट का भविष्य है."

अपने छोटे से करियर में भले ही वेदरल्ड के नाम रन कम हों लेकिन उन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में दो शतक लगाते हुए रनों को लेकर अपनी भूख जरूर दिखाई है. ली ने इस दौरान बिली स्टेनलेक को लेकर भी बातचीत की. उन्होंने कहा, "वह इस साल गर्मियों में ऑस्ट्रेलिया के लिए खासी क्रिकेट खेलने वाले हैं

First published: 12 October 2018, 13:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी