Home » क्रिकेट » James Anderson has been fined 15 per cent of his match fee for breaching Level 1 of the ICC Code of Conduct in England vs India Match
 

जेम्स एंडरसन ने इंडिया के खिलाफ मैच में अंपायर से की बदतमीजी, ICC ने ठोका इतना जुर्माना

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2018, 15:59 IST
(ICC)

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन पर आईसीसी आचार संहिता के लेवल 1 का उल्लंघन करने के लिए को उनके मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है. एंडरसन पर आईसीसी आचार संहिता के अनुच्छेद 2.1.5 का उल्लंघन का आरोप लगा है. यह आरोप अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान अंपायर के फैसले पर नाराजगी दिखाता है. वहीं, एंडरसन ने इस अपराध को स्वीकार कर लिया है.

बता दें कि मैच के दूसरे दिन 29वें ओवर में जेम्स एंडरसन ने अंपायर से विराट कोहली के खिलाफ LBW की अपील की जिसे अंपायर ने मना कर दिया. इसके बाद उन्होंने अंपायर से से अपनी टोपी छीनी और उनसे आक्रामक अंदाज में बात की. एंडरसन की इस हरकत की शिकायत मैच रेफरी एंडी प्रोयक्रॉफ्ट से की गई.

अगर मैच की बात करें तो पांच मैचों की सिरीज के आखिरी टेस्ट के दूसरे दिन का खेल समाप्त हो गया है. लंदन के ओवल में खेले जा रहे इस मुकाबले के दूसरे दिन के खेल समाप्त होने तक टीम इंडिया ने 174 रन बना लिए हैं.

इंग्लैंड की पहली पारी की बात करें तो जॉस बटलर ने 89 रन बनाए. इसके अलावा एलिस्टर कुक ने अपनी विदाई मैच में 71 रन की पारी खेली. साथ ही नंबर तीन पर प्रमोट किए गए मोइन अली ने 50 रन बनाए. वहीं. इंडिया की ओर से रवींद्र जड़ेजा ने 4 और जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा ने 3-3 विकेट चटकाए.

First published: 9 September 2018, 15:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी