Home » क्रिकेट » James Anderson Ruled out From IreLand Test Due to Calf Injury
 

आयरलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक मैच से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, ये तेज गेंदबाज हुआ बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 July 2019, 18:10 IST

विश्व कप का 12वां संस्करण जीतकर पहली बार विश्व विजेता बनी इंग्लैंड को बुधवार 24 जुलाई से आयरलैंड के खिलाफ लार्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर टेस्ट मैच खेलना है. वहीं इस टेस्च मैच से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन चोटिल होने के कारण इस मुकाबले में हिस्सा नहीं लेने वाले है. आयरलैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच के बाद इंग्लैंड को आस्ट्रेलिया से प्रतिष्ठित एशेज सीरीज खेलनी है.

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के चीफ सेलेक्टर ने बीते दिनों ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम का ऐलान करने के दौरान कहा था अगर जेम्स एंडरसन एशेज सीरीज से पहले सही नहीं होते है तो उन्हें आयरलैंड की सीरीज से पहले आराम दिया जाएगा. वहीं अब खबर है कि जेम्स की इंजरी अभी तक सही नहीं हुई है. और उनके घुटने में अभी भी दिक्कत है.

 

जेम्स काउंटी क्लब लंकाशायर के लिए खेलते हुए डरहम के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे. चीफ सेलेक्टर स्थिथ ने कहा कि ,'जिमी की स्थिति का लगातार आकलन किया जाएगा.'

एशेज सीरीज की शुरूआत से पहले ही इंग्लैंड गेंदबाजी की चोट से जूझ रही है. मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर पहले ही चोटिल है. ऐसे में जोम्स का भी चोटिल होने के कारण न खेलना चिंता का सबब बना हुआ है.

 

जेम्स इंग्लैंड के लिए सिर्फ टेस्ट क्रिकेट खेलते है. जेम्स टेस्ट क्रिकेट में 575 विकेट ले चुके है और टेस्ट क्रिकेट के सबसे सफल गेंदबाजी की सूची में शामिल है. वहीं जेम्स के पास एशेज सीरिज में आईसीसी की रैंकिग में पहले पायदान पर आने का सुनेहरा मौैका है.

पाकिस्तान को ट्रोल करने के चक्कर में लोगों के निशाने पर आए हरभजन सिंह! जानिए क्या है पूरा मामला

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम का ऐलान, जानिए कब और कहा खेले जाएंगे मुकाबले

विश्व कप के दौरान भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी ने तोड़ा BCCI का नियम, पूरे दौरे पर पत्नी को रखा साथ

First published: 23 July 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी