Home » क्रिकेट » Jammu and Kashmir CA appoints all rounder irfan pathan as coach cum mentor
 

IPL में नहीं मिला खरीदार, तो पठान ने थामा इस टीम का हाथ, निभाएंगे बड़ी जिम्मेदारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 March 2018, 13:57 IST

टीम इंडिया से बाहर चल रहे भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान को आईपीएल की 11वें सीजन की नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिला था. पिछले 10 साल में ऐसा पहली बार है, जब पठान आईपीएल में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. लेकिन अब पठान एक नए रूप में नजर आएंगे. पठान अब खिलाड़ी नहीं बल्कि बतौर कोच मैदान में नजर आएंगे. जम्मू कश्मीर क्रिकेट संघ( जेकेसीए) ने इरफान पठान को 2018-19 सत्र के लिए टीम का कोच कम मेंटर नियुक्त किया है.

जेकेसीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशिक बुखारी ने शुक्रवार को मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पठान को जम्मू कश्मीर टीम का कोच कम मेंटर नियुक्त किया गया है. उन्होंने कहा कि पठान एक साल तक हमारी टीम के कोच रहेंगे.

बता दें कि पठान पिछले कुछ सालों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इतना ही नहीं वह बड़ौदा की रणजी टीम से भी बाहर हो गए हैं. पठान ने साल 2003 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था. पठान ने भारत के लिए 29 टेस्ट, 120 वनडे और 24 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं.

उन्होंने साल 2012 में भारत के लिए आखिरी बार मैच खेला था. इरफान पठान ने जम्मू टीम के साथ जुड़ने के लिए बड़ौदा क्रिकेट संघ से एनओसी मांगी थी, जो उनको मिल गई थी. इसके बाद उन्होंने जम्मू टीम के साथ जुड़ने का फैसला कर लिया.

First published: 31 March 2018, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी