Home » क्रिकेट » Jasprit Bumrah blames pitch was not bowlers supported as the reason behind defeat from New Zealand T20
 

बुमराह ने बताया न्यूजीलैंड से दूसरे T20 में टीम इंडिया की हार का कारण

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 November 2017, 19:59 IST

दूसरे T20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार झेलने के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि सौराष्ट्र राज्य क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए इस मैच में गेंदबाजी के लिए पिच मुश्किल थी. बुमराह ने दूसरे मैच में भारत की तरफ से सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की थी और अंत के ओवरों में कrवी टीम की रन गति पर अंकुश लगाया था.

बुमराह ने चार ओवरों के अपने कोटे में 23 रन दिए थे. उन्होंने पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का भी समर्थन किया जो काफी महंगे साबित हुए.

बुमराह ने कहा, "यह विकेट मुश्किल थी क्योंकि जब हम नई गेंद से गेंदबाजी कर रहे थे तब गेंद सीधी बल्ले पर आ रही थी. उनको अच्छी शुरुआत भी मिली."

सिराज के प्रदर्शन पर बुमराह ने कहा, "ऐसा होता है. यह उनका पहला मैच था. मुश्किल विकेट पर गेंदबाजी करना कठिन होता है. वह नई टीम में आए हैं इसलिए उन्हें सामंजस्य बिठाने में समय लगेगा. वह सीख जाएंगे."

दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के कोलिन मुनरो ने 58 गेंदों में सात चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 109 रनों की पारी खेली.

मुनरो की बल्लेबाजी पर बुमराह ने कहा, "हम अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रहे थे और कोलिन लगातार बड़े शॉट खेले जा रहे थे वह कुछ भाग्यशाली भी रहे क्योंकि उनके एक-दो कैच छूटे. इससे अंतर पैदा होता है."

गौरतलब है कि कीवी टीम ने दूसरे मैच में भारत को 40 रनों से मात देते हुए सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है. 

First published: 5 November 2017, 19:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी