Home » क्रिकेट » Jasprit Bumrah dismissal bold in funny manner by James Anderson virat kohli chuckle in Dressing room India vs England 3rd Test
 

Video: एंडरसन की गेंद पर अजीब तरीके से बोल्ड हुए बुमराह, ड्रेसिंग रूम में बैठे कोहली की छूट गई हंसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 August 2018, 10:51 IST
(England And Wales Cricket)

नॉटिंघम टेस्ट पर टीम इंडिया का शिकंजा कस गया है. मौजूदा समय में दो दिन के खेल के बाद भारत के पास 292 रनों की बड़ी बढ़त हो गई है. ऐसे में कह सकते हैं कि टीम इंडिया ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच को जीतकर पांच मैचों की सिरीज में 2-1 से टक्कर देती नजर आएगी.

हालांकि, अभी मैच के तीन दिन का खेल बाकी है. ऐसे में कुछ भी कहना गलत होगा क्योंकि क्रिकेट अनिश्चितताओं का खेल है. हालांकि, 300 या इससे ज्यादा का रन चौथे पारी में चेज करना इंग्लैंड का किसी भी टीम के लिए आसान नहीं होता. ऐसा इसलिए है क्योंकि चौथी पारी तक मैदान में बहुत कुछ बदल जाता है.

भारत ने इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान विराट कोहली की 97 रन और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की 81 रन की बदौलत टीम इंडिया ने 329 रन बनाए थे. इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 161 रन पर ढेर हो गई. इस हिसाब से भारत को पहली पारी के आधार पर 168 रनों की बढ़त मिल गई.

वहीं, मैच के दूसरे दिन के खेल समाप्त होने तक टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 124 रन बना लिए. इसी के साथ इंग्लैंड के ऊपर भारत की 292 रनों की बढ़त हो गई. आज खेल का तीसरा दिन है. पहले तो भारतीय टीम रन बनाकर बढ़त हासिल करेगी फिर इंग्लैंड को जल्द समेटना चाहेगी.

icc Tweet

इसी मैच की टीम इंडिया की पहली पारी के दौरान ऐसा कुछ देखने को मिला, जिसे देखकर कप्तान विराट कोहली अपनी हंसी नहीं रोक पाए. दरअसल, जसप्रीत बुमराह के रूप में टीम इंडिया का आखिरी विकेट गिरा. उनके बोल्ड होने के अंदाज को देख ड्रेंसिंग रूम में बैठे कोहली अपनी हंसी नहीं रोक सके.

दरअसल, इंग्लैंड की ओर से 95वां ओवर टीम के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन लेकर आए. इसी ओवर की पांचवी गेंद पर जेम्स एंडरसन ने बुमराह को बोल्ड कर दिया. दरअसल, बुमराह एंडरसन की सीधी स्टंप की दिशा में आती गेंद को नहीं खेल सके और आधा अधूरा सा शॉट मारने की कोशिश में बोल्ड हो गए.

बुमराह के इस अजीब आउट होने को देख ड्रेसिंग रूप में बैठे विराट कोहली अपनी हंसी नहीं रोक पाए. मैच देख रहे विराट ने शरमाते हुए अपने चेहरा बांई तरफ घुमा लिया. इसी के साथ भारतीय पारी का अंत हो गया लेकिन तब तक टीम इंडिया मजबूत स्थिति में थी.

देखें बुमराह किस तरीके से बोल्ड हुए

First published: 20 August 2018, 10:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी