Home » क्रिकेट » Jasprit Bumraha Celebrat Raksha bandhan early Due to series against West Indies
 

Raksha Bandhan 2019: देश की खातिर इस खिलाड़ी ने दो दिन पहले ही मनाया रक्षाबंधन, किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 August 2019, 21:17 IST

15 अगस्त 2019 यानि भारत का स्वतंत्रता दिवस के दिन ही इस साल रक्षा बंधन का दिन भी पड़ रहा है. लेकिन टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने दो दिन पहले ही रक्षाबंधन मना लिया है और इसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर शेयर की है.

विश्व कप के दौरान अपनी गेंदबाजी के भारत को मैच जीताने वाले जसप्रीत बुमराह को वेस्टइंडीज दौरे पर सीमीत ओवरों के मुकाबलों के लिए आराम दिया गया है लेकिन टेस्ट मैचों के लिए उन्हें टीम के साथ जुड़ान है और इसके लिए वो वेस्टइंडीज भी रवाना हो गए है. वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले ही बुमराह ने अपनी बहन से राखी बंधवा ली है.

जसप्रीत बुमराह ने अपनी बहन के साथ फोटो शेयर करते हुए ट्विट किया,'टीम इंडिया की ड्यूटी का मतलब है कि मैं इस रक्षाबंधन पर यहां नहीं होऊंगा लेकिन जूहीकामैं इस त्योहार को मनाने से नहीं चूकना चाहता. हमेशा मेरा साथ देने के लिए थैंकयू.' इस ट्विट में बुमराह ने इस संदेश के बाद दो इमोजी भी बनाए है.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है. यह टेस्ट मुकाबले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होने वाले है. ऐसे में बुमराह की अहमियत काफी बढ़ जाती है. वहीं भारतीय टीम ने इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई तीन मैचों की टी20 सीरीज 3-0 से अपने नाम की. जबकि वनडे सीरीज की बात करे तो दोनों के बीच पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हुआ जबकि दूसरे मुकाबले में भारत ने वेस्टइ्ंडीज को हराकर 1-0 से सीरीज में बढ़च बना ली है. वहीं दोनों देशों के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे बुधवार को पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में इतिहास रच सकते हैं विराट कोहली, 72 सालों में कभी नहीं हुआ ऐसा

First published: 14 August 2019, 21:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी