Home » क्रिकेट » Javed Akhtar tweet on Shahid Afridi due to Kashmir remark After Gautam Gambhir
 

गंभीर के बाद जावेद अख्तर ने अफरीदी को दिया मुंहतोड़ जवाब, आतंकियों के लिए दिखाई थी हमदर्दी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2018, 15:44 IST
(File Photo)

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कश्मीर को लेकर भारत के खिलाफ जहर उगला था, इसके बाद भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने करारा जवाब दिया. अब इसी कड़ी में गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने भी शाहिद अफरीदी को उनके ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब दिया है.

इस घटना के बाद गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने भी शाहिद अफरीदी को उनके ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब दिया है. जावेद अख्तर ने अपने ट्वीट में लिखा  "डियर मिस्टर अफरीदी, अगर आप जम्मू-कश्मीर में शांति चाहते हैं तो अपने पाकिस्तानी आतंकवादियों को घुसपैठ करने से और आपकी सेना को उनकी मदद करने से मना कीजिए. अगर पाकिस्तानी सेना आतंकवादियों को ट्रेनिंग देना बंद कर दें तो समस्या अपने आप ही सुधर जाएगी."  

गौरतलब है कि, इस ट्वीट के बाद गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा, "हमारे कश्मीर और संयुक्त राष्ट्र को लेकर किए गए शाहिद अफरीदी के ट्वीट पर रिएक्शन के लिए मीडिया की ओर से मुझे कॉल आए. इसमें क्या कहना है?" फिर इसके बाद गंभीर ने आगे लिखा, "अफरीदी सिर्फ यूएन की ओर देख रहे हैं, जिसका मतलब उनके शब्दकोश में अंडर-19 है. मीडिया इसे हल्के में ही ले. अफरीदी नो बॉल पर आउट होने का जश्न मना रहे हैं."

First published: 4 April 2018, 15:44 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी