Home » क्रिकेट » रणजी ट्रॉफी न खेलने को लेकर धोनी ने बनाया ऐसा बहाना कि कोच भी हुए हैरान
 

रणजी ट्रॉफी न खेलने को लेकर धोनी ने बनाया ऐसा बहाना कि कोच भी हुए हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 December 2018, 13:00 IST

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय ख़राब फॉर्म से जूझ रहे हैं. जिस वजह से उनको लगातार घरेलू क्रिकेट खेलने को लेकर कहा जा रहा है. लेकिन इसके बाद भी धोनी रणजी क्रिकेट में खेलते हुए नज़र आए थे. हालांकि उनके फैसले का बचाव झारखंड के कोच राजीव कुमार ने किया है. आप को बता दें कि धोनी के रणजी न खेलने की वजह से आलोचना की जा रही है.

रणजी न खेलने को लेकर झारखंड के कोच राजीव कुमार ने धोनी का बचाव करते हुए कहा कि हम इस को लेकर धोनी से बात क्र चुके हैं. जिस पर धोनी ने कहा कि अगर वो इस समय रणजी खेलेंगे तो किसी युवा खिलाड़ी को बाहर बैठना पड़ेगा , जिस वजह से वो नहीं चाहतें है कि किसी भी युवा खिलाड़ी को उनकी वजह से बाहर बैठना पड़े. हमे उनकी आलोचना से बचना होगा और उन्हें समझना होगा. 

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि आप को क्या लगता है वो घरेलु क्रिकेट का हिस्सा नहीं बनाना चाहते है. टीम के हर युवा खिलाड़ी ने उनको मानाने की कोशिश की है, लेकिन वो खेलना नहीं चाहते है. हालांकि वो हर वक़्त खिलाड़ियों की मदद के लिए आगे रहते हैं. उनके युवा खिलाड़ियों के साथ समय बिताना भी बहुत है.

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी इस समय ख़राब फॉर्म से गुजर रहे है. इसी वजह से हाल में ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी मौका नहीं दिया गया था. इसके अलावा अब जब वर्ल्ड कप पास में है तो धोनी की फॉर्म टीम के  लिए चिंता का विषय बनी है.  

First published: 21 December 2018, 13:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी