Home » क्रिकेट » Joe Root on bat-drop in front of Virat Kohli, says mic-drop celebration his most embarrassing moment
 

कोहली के सामने बल्ला गिराने पर जो रूट ने जताया अफसोस, कहा- ये मेरी...

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 July 2018, 12:48 IST
(file photo )

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए सिरीज के तीसरे मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट ने शतक लगाने के बाद बल्ला नीचे गिराकर जश्न मनाने को लेकर अफसोस जताया है. उन्होंने कहा है कि ये उनकी गलती थी. उनको ऐसा नहीं करना चाहिए था.

बता दें कि रूट ने हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे मैच में शतक जमाया था. रूट ने शतक लगाने के बाद तुरंत बाद अपने हाथ से बल्ला छोड़ दिया था. इस दौरान वो भारतीय कप्तान विराट कोहली की तरफ देख रहे थे. रूट का बल्ला छोड़ना उस तरह था, जैसे कोई गायक अपनी परफॉर्मेस खत्म करने के बाद माइक गिरा देते हैं. रूट के इस तरह से जश्न मनाने को कप्तान विराट कोहली को चुनौती देने के रूप में देखा जा रहा था. 

बीसीसी ने रूट के हवाले से कहा है कि ये कार के टकराने जैसा था. ऐसा करने के बाद मुझे तुरंत पछतावा हुआ. अगर आप सोचते हैं कि ऐसा करके आपको मैदान से बाहर भेज दिया. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. यह मेरे द्वारा क्रिकेट मैदान पर की गई सबसे निराशाजनक चीज है.

आपको बता दें कि जो रूट ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सिरीज के आखिरी दो मैचों में लगातार दो नाबाद शतकीय पारी खेली थी. पहले मैच में जो रूट ने 113 रनों की नाबाद पारी खेली. इसके बाद हेडिंग्ले में सिरीज के निर्णायक मैच में रूट ने नाबाद 100 रनों की पारी खेली. रूट ने अपने करियर का 13वां शतक पूरा किया. शतक खुशी में जो रूट ने अपना बल्ला नीचे गिरा दिया था. इसके साथ ही अपनी टीम को सिरीज में 2-1 से जीत दिलाई. रूट ने इस सिरीज में 216 रन बनाए और अपनी टीम को सिरीज जिताने में अहम भूमिका निभाई.

ये भी पढ़ें-  क्या कोहली गांगुली की तरह रूट की निकालेंगे हेकड़ी, जानिए पूरा मामला

First published: 20 July 2018, 12:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी