Home » क्रिकेट » Jofra Archer Tweet on Rhea Viral on Social Media
 

जोफ्रा आर्चर ने रिया चक्रवर्ती को लेकर 6 साल पहले किया था ट्वीट! सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 August 2020, 15:33 IST

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) वैसे तो इन दिनों पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा हैं, वैसे तो उन्हें मैच में अभी तक कोई खास कमाल नहीं दिखाया है लेकिन वो फिर भी मीडिया में चर्चा का विषय बने हुए हैं.

दरअसल, इन दिनों बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या की खबर को चारों तरफ जबरदस्त चर्चा है. सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले के बाद मामले की जांच सीबीआई (CBI) को सौंप दी गई है और सीबीआई ने अपनी जांच भी शुरू कर दी है.


सुशांत सिंह राजपूत की आतहत्या के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड और एक्टरेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार वालों पर काफी सवाले खड़े किए गए हैं और माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में रिया से सीबीआई पूछताछ कर सकती है.

वहीं जोफ्रा आर्चर का एक छह साल पुराना ट्वीट लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच रहा है क्योंकि इस ट्वीट में जोफ्रा आर्चर ने रिया का जिक्र किया है. जोफ्रा आर्चर ने 14 जुलाई 2014 को ट्वीट किया था,"रिया और टेसल." टेसल का मतलब होता है पर्दे या उस तरह की किसी चीज को एक ढीले गांठ से बांधे जाने वाला रेशमी गुच्छा, आम भाषा में कहे तो लटकन.

जोफ्रा आर्चर के इस ट्वीट के सामने आने के बाद लोग उन्हें टाइम मशीन भी कह रहे हैं. बता दें, ऐसा पहली बार नहीं है जब जोफ्रा आर्चर का कोई ट्वीट इस तरह से वायरल हुआ है या फिर उन्हें उनके ट्वीट के कारण टाइम मशीन कहा गया हो. इससे पहले भी कई मौके पर जोफ्रा आर्चर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई स्थित बंद्रा के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कहा गया कि उन्होंने बॉलीवुड माफिया के कारण आत्महत्या कर ली क्योंकि उन्हें काम नहीं मिल रहा था. लेकिन इसके बाद एक के  बाद एक खुलासे हुए और रिया के ऊपर शतक बढ़ता गया. इस मामले में सुशांत के पिता ने बिहार में एफआईआर दर्ज करवाई थी और रिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि सुशांक के पैसे लेने के बाद उन्होंने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था. 

ENG vs PAK 3rd Test: पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने किया कमाल, हासिल किया खास मुकाम

First published: 24 August 2020, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी