Home » क्रिकेट » Jonny Bairstow Wants to play 4th Test Against India after Finger Injury Mohammed Shami says India will war on his Finger
 

चोट के बावजूद टीम को मैच जिताने के लिए चौथा टेस्ट खेलेगा ये प्लेयर, बोलर करेंगे टूटी उंगली पर वार

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2018, 10:55 IST

इंग्लैंड टीम के धाकड़ बल्लेबाज और विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टो इन दिनों उंगली की चोट से जूझ रहे हैं. उंगली की चोट की वजह से जॉनी बेयरस्टो का इंडिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में खेलना संदिग्ध है. लेकिन जॉनी बेयरस्टो चाहते हैं कि वह भारत के खिलाफ साउथेम्प्टन टेस्ट मैच में मैदान पर उतरें.

बायें हाथ की उंगली चोटिल होने के बावजूद जॉनी बेयरस्टो चौथा टेस्ट मैच खेलना चाहते हैं. इस बाबत जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि वह विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर खेलने के लिये फिट हो गये हैं लेकिन वह विकेटकीपिंग भी करना चाहते हैं. लेकिन इस बीच टीम इंडिया ने भी एक प्लान तैयार कर लिया है.


 

बेयरस्टो ने कहा, "मेरी उंगली अब ठीक है. निश्चित तौर पर हमें इसकी असली स्थिति बाद में पता चलेगी लेकिन अब सूजन नहीं है और यह बेहतर स्थिति में है. कुछ दिन पहले मैं अपनी जेब में हाथ नहीं डाल पा रहा था लेकिन अब यह पूरी तरह से ठीक है."

उधर, टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी का कहना है, "सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि हर तेज भारतीय गेंदबाज जॉनी बेयरस्टो की कमजोरी पर वार करना चाहेगा. आप जब कभी किसी बल्लेबाज की कमजोरी जान लेते हैं, तो आप उसी तथ्य पर काम करने की कोशिश करते हैं. हम निश्चित तौर पर बेयरस्टो की चोट पर वार करेंगे."

File Photo

आपको बता दें, जॉनी बेयरस्टो ने अब तक इस टेस्ट सिरीज़ के तीन मैचों में 206 रन बनाए हैं. 206 रनों के साथ जॉनी बेयरस्टो सिरीज़ में दूसरे सबसे बड़े सर्वाधिक स्कोर हैं. इस लिस्ट में सिर्फ भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम उनसे आगे है. विराट कोहली ने इस सिरीज में अब तक 440 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ेंः विराट कोहली को चौथा टेस्ट जीतना है तो इस चक्रव्यूह से निकलना होगा बाहर, ये प्लान आएगा काम

जॉनी बेयरस्टो ने इस सिरीज़ में दो अर्धशतक भी ठोके हैं. अगर ऐसे में बेयरेस्टो पूरी तरह से फिट होकर साउथेम्प्टन के मैदान पर उतरते हैं तो यह इंग्लैंड के लिए बहुत फायदेमंद होगा. लेकिन इससे पहले टीम इंडिया ने उनकी कमजोरी को भांप लिया है. ये टेस्ट मैच गुरुवार 30 अगस्त से शुरू होगा.

First published: 29 August 2018, 10:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी