Home » क्रिकेट » Jos Buttler says Ben Stokes' return to England team will make Squad selection tough for 3rd Test against india
 

बेन स्टोक्स की इंग्लैंड टीम में वापसी पर बटलर बोले- दुविधा बढ़ने वाली है

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2018, 13:08 IST

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ब्रिस्टल में एक रेस्टोरेंट के बाहर कुछ लोगों से झगड़ बैठे थे जिसके बाद उन्हें जेल भी जाना पड़ा था. इसी विवाद के कारण वह इंडिया के खिलाफ टेस्ट सिरीज के दूसरे मैच में नहीं खेल पाए थे. अब ब्रिस्टल मामले में स्टोक्स को निर्दोष पाने के बाद तीसरे टेस्ट मैच के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया है.

स्टोक्स के टीम में शामिल होने से इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर ने एक बड़ा बयान दिया है, उनके अनुसार अब भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम के चयन में बड़ा अंतर आएगा.

स्टोक्स के टीम में शामिल होने पर बटलर ने कहा, " ‘ट्रेंट ब्रिज में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में टीम का चयन करना मुश्किल होगा. सैम कुरेन और क्रिस वोक्स ने पहले दो टेस्ट मैचों में 'मैन ऑफ द मैच' पुरस्कार जीते हैं और बेन स्टोक्स टीम में वापस आ रहे हैं, यह कोच और कप्तान के लिए एक कठिन निर्णय होगा."

उन्होंने आगे कहा, " स्टोक्स ऐसे खिलाड़ी हैं, दुनिया के ज्यादातर टीमों में जगह बना सकते हैं और वह उपलब्ध हैं. मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वह टीम शीट पर शुरुआती नामों में शामिल होंगे. मैं उनके अभ्यास सत्र में शामिल होने का इंतजार कर रहा हूं."

 

ICC

टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सिरीज में दो मैच हार गई और इंग्लैंड की टीम सिरीज में 2-0 से आगे चल रही है. इस सिरीज का अगला मुकाबला 18 अगस्त से नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा. इस सिरीज के तीसरे मैच के लिए इंग्लैंड ने अपने टीम का ऐलान कर दिया है. क्रिकेट विशेषज्ञों की मानें तो टीम इंडिया को मैच जीतने के लिए टीम में बदलाव करना जरुरी है.

ये भी पढ़ें: जब इंडिया की 'रन मशीन' मिताली राज ने टेस्ट में खड़ा किया इतना विशाल स्कोर, बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

First published: 16 August 2018, 13:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी