Home » क्रिकेट » Kanika Kapoor South Africa Team in Same Hotel Coronavirus
 

कनिका कपूर के कारण मुश्किल में दक्षिण अफ्रीकी टीम, कोरोना वायरस का बढ़ा खतरा

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2020, 21:18 IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (India vs South Africa ODI Series) का पहला मुकाबला 12 मार्च को धर्मशाला में खेला जाना था. जबकि सीरीज का दूसरा मुकाबला 15 मार्च को लखनऊ में और तीसरा मुकाबला 18 मार्च को कोलकाता में होना था. लेकिन बारिश के कारण पहला मैच रद्द किया गया जबकि दूसरा और तीसरा वनडे मुकाबला कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते असर को देखते हुए रद्द किया गया था. हालांकि दक्षिण अफ्रीकी (South Africa) टीम 15 मार्च को होने वाले मुकाबले के लिए लखनऊ पहुंच गई थी. वहीं बीते दिनों ही गायिका कनिका कपूर (kanika kapoor) की हरकत के कारण लखनऊ से लेकर दिल्ली तक हड़कपं मच गया था.

दरअसल, कनिका कपूर लंद से भारत वापस लौटी थी और उन्हें 14 दिनों ते एंकातवास में जाना था लेकिन वो नहीं गई और उन्होंने लगातार लापरवाही बरतते हुए एक के बाद एक कई पार्टियां की है. अब खबर है कि कनिका कपूर लखनऊ में जिस होटल में ठहरी थी वहीं पर दक्षिण अफ्रीका की टीम भी ठहरी हुई थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार 14 मार्च से 16 मार्च तक कनिका होटल में रूकी हुई थी.

बाद में कनिका कपूर का कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया गया था जो पॉजिटिव आया जिसके बाद वो सभी लोग जो उनसे मिले थे वो सेल्फ आइसोलेशन पर चले गए. कनिका जिस होटल में ठहरी थी वहां पर हर व्यक्ति की जांच हुई थी.

खबर के अनुसार, कनिका ने होटल के बुफे सिस्‍टम में खाना खाना था और होटल की लॉबी में उन्होंने कई मेहमानों से मुलाकात भी की थी. कनिका कपूर लंदन से वापस आई थी. विश्व स्वास्थ संगठन के अनुसार कोरोना वायरस से संक्रमित देशों की यात्रा करने वाले व्यक्तियों को 14 दिन खुद को आइसोलेशन में जाना चाहिए ताकि अगर उन्हें वायरस है तो वो किसी और को संक्रमित ना करे. लेकिन खबरों की मानें उन्होंने लगातार पार्टी की.

टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में धोनी को जगह नहीं मिलनी चाहिए- ब्रैड हॉग

First published: 22 March 2020, 15:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी