Home » क्रिकेट » Kapil Dev Says I would like to see KL Rahul playing the World Cup
 

कपिल देव का खुलासा, रोहित-धवन नहीं इस खिलाड़ी को वर्ल्डकप में खेलते देखना चाहते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2018, 18:53 IST

टीम इंडिया ने दुबई में एशिया कप के फाइनल में बांग्लादेश को हराकर एशिया कप का खिताब जीतकर अपनी टीम को विश्व कप से पहले फिट होने के सबत दे दिया है. टीम ने विराट कोहली की अनुपस्थिति में अच्छा प्रदर्शन करते हुए साबित कर दिया कि वह केवल कोहली के उपर निर्भर नहीं हैं. इस बीच कपिल देव ने युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह युवा खिलाड़ियों को विश्व कप टीम में हिस्सा बनाने का समर्थन कर रहे हैं.

 

कपिल देव ने इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्डकप को लेकर कहा कि टीम प्रबंधन को अक्सर प्लेइंग इलेवन में केएल राहुल को शामिल करने का अब तरीका नहीं ढूंढना है, राहुल को अगर आप सलामी बल्लेबाज के रुप में नहीं भेजते हो तो उन्हें मध्य क्रम में मैदान पर उतार सकते हैं.

इस बारे में अधिक बताते हुए कपिल देव ने द टेलीग्राफ के एक इंटरव्यू में कहा, " मैं राहुल को वर्ल्डकप में खेलना देखना चाहता हूं और अगर वह खेलते हैं तो उनके आंकड़े अच्छे होेंगे. अभी टूर्नामेंट के शुरु होनें में आठ महीने हैं और इसलिए टीम प्रबंधन के लिए काम करने का समय है. यदि राहुल ओपनिंग के लिए नहीं है तो वह मध्य क्रम में जगह ले सकता है."

राहुल ने हाल ही में एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेला था, जिसमें उन्होंने 66 गेंदों में 60 रन की शानदार पारी खेली थी. इससे पहले उन्होंने इंग्लैंड दौर में टेस्ट मैच में 10 पारियों में टोटल 299 रन बनाए थे. इसके साथ ही इस दौरे में 3 T20 मैचों में टोटल 126 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें: ICC वनडे रैंकिंंग में रोहित शर्मा ने लगाई लंबी छलांग, कोहली से बस एक नंबर पीछे

First published: 30 September 2018, 18:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी