Home » क्रिकेट » Karun Nair may be included team india a squad in november against new zealand
 

करुण नायर के पास है टीम इंडिया में शामिल होने का मौका, ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सिरीज में होगी वापसी!

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 October 2018, 19:01 IST
(cricbuzz)

करुण नायर को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सिरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है. लेकिन नायर के पास टीम में शामिल होने का एक और मौका है, क्योंकि हनुमा विहारी और पृथ्‍वी शॉ को टीम में शामिल करने के बाद इंडिया ए करुण नायर को जगह मिल सकती है. वहीं, इंडिया ए की टीम नवंबर में न्‍यूजीलैंड का दौरा करेगी जहां पर वह टीम मेजबान टीम के साथ तीन टेस्‍ट मैच खेलेगी.

करुण नायर इस सिरीज में इंडिया ए की तरफ से खेलते हुए अच्‍छा प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बनाने का प्रयास जरूर करेंगे और वह ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्‍ट सिरीज के लिए टीम में शामिल हो सकते हैं. बता दें कि टीम इंडिया दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया को दौरा करेगी और मेजबना टीम के साथ चार टेस्ट मैच खेलेगी, टीम इंडिया पहला टेस्ट मैच छह दिसंबर को एडीलेड ओवल के मैदान पर खेलेगी.

गौरतलब है कि करुण नायर भारतीय टीम के ऐसे दूसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 300 से अधिक रन बनाए हैं. नायर को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ होने वाली दो टेस्ट मैचों की सिरीज में टीम इंडिया में शामिल न करने पर मुख्‍य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने पीटीआई से बातचीत के दौरान कहा, “वेस्‍टइंडीज के खिलाफ मौका नहीं दिए जाने का निर्णय लेने के बाद मैंने करुण नायर से निजी तौर पर बातचीत की. मैंने उन्‍हें बताया कि किस तरह वो एक बार फिर टीम में वापसी कर सकते हैं.”

ये भी पढ़ें: पायलट बनने के लिए इस खिलाड़ी ने क्रिकेट को कहा अलविदा

First published: 2 October 2018, 19:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी